Move to Jagran APP

ड्यूल रोटेटिंग स्क्रीन स्मार्टफोन LG Wing पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, खरीददारी का बस आज है आखिरी मौका

फोन को ई-कॉमर्स साइट Amazon पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है जो आज रात 12 बजे तक लागू होगा। Amazon का दावा है कि LG Wing स्मार्टफोन को 20010 रुपये की बचत पर खरीदा जा सकेगा।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Sun, 31 Jan 2021 03:08 PM (IST)Updated: Mon, 01 Feb 2021 07:04 AM (IST)
ड्यूल रोटेटिंग स्क्रीन स्मार्टफोन LG Wing पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, खरीददारी का बस आज है आखिरी मौका
यह LG wing की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ड्यूल स्क्रीन स्मार्टफोन LG की खरीद पर भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। फोन को ई-कॉमर्स साइट Amazon पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है, जो आज रात 12 बजे तक लागू होगा। Amazon का दावा है कि LG Wing स्मार्टफोन को 20,010 रुपये की बचत पर खरीदा जा सकेगा। फोन को Amazon की Deal of the Day ऑफर के तहत लिस्ट किया गया है, जहां से ग्राहक फोन को 59,990 रुपये में खरीद पाएंगे। फोन की खरीद पर भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इसमें एक्सचेंज ऑफर, बैंकिंग डिस्काउंट समेत कई तरह की छूट शामिल है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से--

loksabha election banner

डिस्काउंट ऑफर 

LG Wing स्मार्टफोन को Amazon Deal of the Day offer में kotak bank के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से 5 फीसदी और अधिकतम 1,500 रुपये की छूट पर खरीदा जा सकेगा। साथ ही फोन की खरीद पर 12,400 रुपये का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन को नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन पर खरीदा जा सकेगा। फोन को 2,824 रुपये प्रतिमाह के EMI ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। 

स्पेसिफिकेशन्स 

LG Wing में यूजर्स को टी-शेप्ड की ड्यूल मिलेगी, जबकि अब तक बाजार में फो​ल्डिंग ड्यूल स्क्रीन वाले स्मार्टफोन ही मौजूद है। LG Wing के डिस्प्ले के पूरी तरह से घुमाया जा सकेगा और इसके बाद यह टी-शेप्ड में नजर आएगा।LG Wing में यूजर्स को 6.8 इंच की फुल एचडी P-OLED प्राइमरी स्क्रीन मिलेगी। जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 20.5:9 है। वहीं प्राइमरी स्क्रीन को घुमाकर T-Shape में कंवर्ट में किया जा सकता है। जिसके बाद फोन में 3.9 इंच की सेकेंडरी स्क्रीन दिखाई देगी। इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 765G 5G चिपसेट पर पेश किया गया है। इसमें 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। LG Wing में फोटोग्राफी में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर और 12MP का तीसरा सेंसर मौजूद है। जब​कि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें यूजर्स को 32MP का पॉप-अप कैमरा मिलेगा। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है। जो कि Qualcomm Quick Charge 4.0+ तकनीक से लैस है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.