Move to Jagran APP

अमेजन और फ्लिपकार्ट आयोजित करेंगे फेस्टिव सेल, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर

इस पोस्ट में हम आपको अमेजन और फ्लिपकार्ट की फेस्टिव सेल की जानकारी देने जा रहे हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 15 Sep 2017 09:46 AM (IST)Updated: Fri, 15 Sep 2017 10:00 AM (IST)
अमेजन और फ्लिपकार्ट आयोजित करेंगे फेस्टिव सेल, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर
अमेजन और फ्लिपकार्ट आयोजित करेंगे फेस्टिव सेल, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर

नई दिल्ली (जेएनएन)। फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है। ऐसे में ई-कॉमर्स वेबसाइट्स फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया धमाकेदार डिस्काउंट व ऑफर लाने की तैयारी कर रही हैं। अमेजन इंडिया के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की शुरुआत 21 सितंबर से होगी। यह सेल 24 सितंबर तक चलेगी। वहीं, फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज का आयोजन 20 सितंबर से 24 सितंबर तक किया जाएगा। दोनों ही कंपनियों की सेल एक ही समय पर शुरू होगी। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों में से कौन सी कंपनी सेल रिकॉर्ड के मामले में पहले पायदान पर रहती है।

loksabha election banner

अमेजन इंडिया ग्रेट इंडियन फेस्टिवल:

सेल के दौरान ग्राहकों को हर घंटे करीब 40,000 ऑफर और नई डील उपलब्ध कराई जाएंगी। अमेजन की मानें तो स्मार्टफोन्स पर 500 से ज्यादा ऑफर और इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर करीब 2500 से ज्यादा ऑफर दिए जाएंगे। इसके अलावा अलग-अलग कैटेगरीज पर भी डिस्काउंट समेत कई ऑफर दिए जाएंगे। साथ ही कंपनी ने यह भी बताया कि सेल के दौरान ग्राहकों को एप्पल, सैमसंग, वनप्लस, लेनोवो, एलजी समेत कई ब्रैंड्स पर 40 फीसद तक का ऑफ दिया जाएगा। इसके साथ ही एचडीएफसी डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसद का कैशबैक मिलेगा। वहीं, अगर ग्राहक अमेजन पे के जरिए भुगतान करते हैं तो उन्हें 10 फीसद तक का कैशबैक दिया जाएगा, जिसकी अधिकतम सीम 500 रुपये होगी।

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज:

बिग बिलियन डेज के दौरान ग्राहकों को स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक आइटम, एक्सेसरीज, फैशन, टीवी अप्लायलेंसेस समेत कई प्रोडक्टस पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा। कंपनी एक लकी ड्रॉ कॉन्टेस्ट भी आयोजित करेगी जिसके विजेताओं को कैश रिवॉर्ड्स दिए जाएंगे। इसके अलावा बिड एंड विन भी आयोजित किया जाएगा। अगर ग्राहक एसबीआई के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो उन्हें 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही बजाज फाइनेंस की ओर से नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी उपलब्ध होगा। वहीं, अगर ग्राहक फोनपे के जरिए भुगतान करते हैं तो उन्हें 10 फीसद तक का कैशबैक दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

एप्पल के नए प्रोडक्ट्स नहीं है बजट में तो ये iPhone होने वाले हैं बहुत सस्ते

नया स्मार्टफोन खरीदने से पहले 77 फीसद भारतीय करते हैं किन बातों पर गौर, जानिए

कम कीमत में लेना है लैपटॉप इन 6 बजट ऑप्शन्स पर डालें एक नजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.