Move to Jagran APP

Amazfit Bip U स्मार्टवॉच इस दिन भारत में होगी लॉन्च, पावरफुल बैटरी और 60 स्पोर्ट मोड से होगी लैस, जानें संभावित कीमत

Amazfit Bip U स्मार्टवॉच भारत में 16 अक्टूबर के दिन लॉन्च होने वाली है। यूजर्स को इस अपकमिंग स्मार्टवॉच में हार्ट-रेट ट्रैकिंग सेंसर और 50 से ज्यादा स्पोर्ट मोड मिल सकते हैं। इसके अलावा इस डिवाइस में पावरफुल बैटरी दी जा सकती है।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 12:18 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 12:19 PM (IST)
Amazfit Bip U स्मार्टवॉच इस दिन भारत में होगी लॉन्च, पावरफुल बैटरी और 60 स्पोर्ट मोड से होगी लैस, जानें संभावित कीमत
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Huami ने अपनी नई स्मार्टवॉच Amazfit Bip U की भारत में लॉन्चिंग की घोषणा कर दी है। Amazfit Bip U स्मार्टवॉच को 16 अक्टूबर के दिन भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। यूजर्स को इस वॉच में 60 स्पोर्ट मोड और हार्ट-रेट ट्रैकिंग सेंसर मिल सकता है। इसके अलावा इस अगामी वॉच में दमदार बैटरी दी जा सकती है, जो 9 दिन का बैटरी बैकअप प्रदान करेगी। तो आइए जानते हैं Amazfit Bip U की संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में...

loksabha election banner

Amazfit Bip U की स्पेसिफिकेशन

Amazfit Bip U स्मार्टवॉच में 2.5D ग्लास और एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ 1.43 इंच का टीएफटी कलर डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिजॉल्यूशन 320x302 पिक्सल होगा। साथ ही इस वॉच को कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, यह वॉच एंड्रॉयड और आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगी। 

225mAh की बैटरी से होगी लैस

कंपनी अपनी अपकमिंग वॉच Amazfit Bip U में 225mAh की बैटरी दे सकती है, जो सिंगल चार्ज में 9 दिन का बैटरी-बैकअप प्रदान करेगी। इसके अलावा इस वॉच में ब्लड-ऑक्सीजन, हार्ट-रेट मॉनिटर करने वाले सेंसर के साथ 60 स्पोर्ट मोड दिए जाएंगे।         

Amazfit Bip U के अन्य फीचर्स

अन्य फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को अपकमिंग Amazfit Bip U में कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन, म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके साथ ही इस वॉच में 50 आकर्षक वॉच फेस भी दिए जाएंगे।

Amazfit Bip U की संभावित कीमत

Amazfit Bip U स्मार्टवॉच की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। उम्मीद है कि कंपनी इस अगामी वॉच की कीमत 10,000 से 15,000 रुपये के बीच रखेगी और इसे ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।  

Amazfit Neo 

आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले महीने यानी सिंतबर में Amazfit Neo स्मार्टवॉच को लॉन्च किया था। इस वॉच की कीमत 2,499 रुपये है। Amazfit Neo स्मार्टवॉच में 1.2 इंच का STN मोनोक्रोम ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले है। इसके साथ ही इस वॉच में कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन की सुविधा दी गई है। बैटरी की बात करें तो अमेजफिट नीओ को 160mAh की बैटरी का सपोर्ट मिला है, जो सिंगल चार्ज में 28 दिन का बैटरी-बैकअप देती है। अमेजफिट नीओ स्मार्टवॉच को 5ATM रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉच वॉटर प्रूफ है। इसके अलावा इस वॉच में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है। वहीं, यह वॉच लेटेस्ट एंड्रॉयड और आईओएस प्लेटफॉर्म पर काम करती है।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.