Move to Jagran APP

अब आ रहा है 501 रुपये वाला स्मार्टफोन, जानें बिक्री के लिए कब होगा उपलब्ध

फ्रीडम 251 के बाद चैम्पवन सी1 स्मार्टफोन को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं। महज 501 रुपये में लांच हुए इस स्मार्टफोन में इसकी कीमत से कहीं बेहतर खूबियां हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 16 Sep 2016 03:37 PM (IST)Updated: Fri, 16 Sep 2016 03:40 PM (IST)
अब आ रहा है 501 रुपये वाला स्मार्टफोन, जानें बिक्री के लिए कब होगा उपलब्ध

फ्रीडम 251 के बाद चैम्पवन सी1 स्मार्टफोन को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं। महज 501 रुपये में लांच हुए इस स्मार्टफोन कई खूबियां हैं जो कि इसकी कीमत से कहीं ज्यादा हैं। ये फोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर पहली फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया जाना था। हालांकि, अभी तक ये फोन फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध नहीं कराया गया है। तो चलिए आपको फ्लैश सेल से इस फोन से संबंधित कुछ जानकारी दे देते हैं।

loksabha election banner

अभी तक नहीं खुले रजिस्ट्रेशन:

प्राप्त खबरों की मानें तो जल्द ही फोन के लिए रजिस्ट्रेशन ओपन होंगे। हालांकि, इसके लिए रजिस्ट्रेशन 2 सितंबर को शुरु होने थे लेकिन अभी तक रजिस्ट्रेशन शुरु नहीं हुए हैं। वहीं, यूजर्स को इसकी ओपनिंग का इंतजार है जिससे वो इस फोन को बुक करा सकें।

कैसे मिलेगा ये फोन?

कंपनी ने बताया है कि ये फोन सिर्फ कैश ऑन डिलीवरी पर ही मिलेगा। इसके लिए किसी भी तरह की ऑनलाइन पेमेंट करने की कोई जरुरत नहीं है।

ChampOne C1 के फीचर्स:

ये फोन 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाडकोर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है। इसमें 5 इंच की एचडी डिस्पले दी गई है। इसमें 16जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 एमपी का रियर और 5 एमपी का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में 2500 एमएएच की बैटरी लगी है। डुअल सिम सपोर्ट ये स्मार्टफोन एलटीई एनेबल्ड है। इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दी गई हैं।

यह भी पढ़े,

अब बीएसएनएल लाया अनलिमिटेड वॉयस कॉल और डाटा प्लान

बंपर डिस्काउंट: सैमसंग गैलेक्सी जे5 2016 पर मिल रही है 9000 रुपये की छूट, महज 2990 रुपये में उपलब्ध

अरे वाह! एयरटेल अपने यूजर्स को देगा 5जीबी फ्री इंटरनेट डाटा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.