Move to Jagran APP

Airtel अपने इन यूजर्स को दे रहा ₹1,000 का डिस्काउंट, जानें कैसे उठाएं लाभ

Airtel का यह लिमिटेड पीरियड प्रमोशन ऑफर है। इस ऑफर का लाभ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और MyAirtel ऐप से उठाया जा सकेगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 05:57 PM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 05:57 PM (IST)
Airtel अपने इन यूजर्स को दे रहा ₹1,000 का डिस्काउंट, जानें कैसे उठाएं लाभ
Airtel अपने इन यूजर्स को दे रहा ₹1,000 का डिस्काउंट, जानें कैसे उठाएं लाभ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Airtel broadband अपने यूजर्स के लिए 1,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। यह डिस्काउंट Jio Fiber और ACT Fibernet को टक्कर देने के लिए पेश किया गया है। यह नया ऑफर बेंग्लुरू और चेन्नई के यूजर्स के लिए पेश किया गया है। यह लिमिटेड पीरियड प्रमोशन ऑफर है। इस ऑफर का लाभ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और MyAirtel ऐप से उठाया जा सकेगा। उदाहरण के तौर पर: जो यूजर्स एंट्री-लेवल 799 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान इस्तेमाल कर रहे हैं उनके पहले महीने का रेंटल इस ऑफर के साथ एकदम फ्री हो जाएगा।

loksabha election banner

Airtel ने इस डिस्काउंट ऑफर की जानकारी अपनी वेबसाइट और MyAirtel ऐप पर लिस्ट कर दी है। बैनर के मुताबिक, यह ऑफर आज रात तक के लिए ही वैध है। इस ऑफर का लाभ यूजर्स नया ब्रॉडबैंड कनेक्शन की पेमेंट कर उठा सकते हैं। यह ऑफर्स नए यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

आपको बता दें कि अक्टूबर महीने में Airtel ने अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स को रिवाइज किया था। इसके तहत 299 रुपये के प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड हाई-स्पीड डाटा उपलब्ध करा रही है। यह एक एड-ऑन प्लान है। वहीं, कंपनी ने अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस को Airtel Xstream Fibre नाम से रीब्रांड की थी। अगर यूजर्स 799 रुपये का प्लान लेते हैं और समय से पहले उनकी FUP लिमिट खत्म हो जाती है तो वो इस एड ऑन प्लान को एक्टिवेट कर सकते हैं।

799 रुपये के प्लान की बात करें तो इसमें 100Mbps स्पीड के साथ 150 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को Xstream कंटेंट का अनलिमिटेड एक्सेस दिया जा रहा है। इसके अलावा Airtel ने अपने ब्रॉडबैंड सब्सक्राइबर्स के लिए डाटा रोलओवर सर्विस भी बंद कर दी है। रिवाइज्ड प्लान्स के मुताबिक, 799 रुपये से लेकर 3,999 रुपये तक के प्लान उपलब्ध हैं। इनमें यूजर्स को 1Gbps तक की स्पीड समेत Netflix, Amazon Prime और Zee5 subscription की सुविधा दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.