Move to Jagran APP

Airtel ने नए ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए पेश किया ऑफर, कम कीमत में मिलेगा कनेक्शन

Airtel अपने हाई स्पीड ब्रॉडबैंड Xstream Fiber के नए कनेक्शन लेने वाले यूजर्स के लिए ऑफर लेकर आया है। (फोटो साभार- Airtel)

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 26 Apr 2020 05:49 PM (IST)Updated: Sun, 26 Apr 2020 08:47 PM (IST)
Airtel ने नए ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए पेश किया ऑफर, कम कीमत में मिलेगा कनेक्शन
Airtel ने नए ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए पेश किया ऑफर, कम कीमत में मिलेगा कनेक्शन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Airtel ने कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच अपनी ब्रॉडबैंड इंस्टालेशन सर्विस को फिर से शुरू कर दिया है। सरकार द्वारा इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स को जरूरी सामानों की सूची में रखा गया है, जिसके तहत 20 अप्रैल के बाद से कंपनी ने अपनी इंस्टालेशन को शुरू कर दी है। कंपनी ने अपने Airtel Xstream Fiber के नए यूजर्स के लिए ऑपर पेश किया है। इस ऑफर के बारे में जानकारी कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। अब नया कनेक्शन लेने वाले यूजर्स को इंस्टॉलेशन में 15 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। हालांकि, कंपनी का ये ऑफर उन यूजर्स के लिए है जो लॉन्ग टर्म प्लान ले रहे हैं।

loksabha election banner

Airtel Xstream Fiber का मंथली प्लान 799 रुपये से शुरू होकर 3,999 रुपये तक की कीमत में उपलब्ध है। कंपनी के ये चार प्लान्स 799 रुपये, 999 रुपये, 1,499 रुपये और 3,999 रुपये में उपलब्ध हैं। लॉन्ग टर्म प्लान के तहत यूजर्स तीन महीने, 6 महीने या फिर सालाना प्लान में से किसी एक प्लान का चुनाव कर सकते हैं। इन प्लान्स के साथ यूजर्स को 15 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा।

799 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 100Mbps की स्पीड से 150GB डाटा ऑफर किया जाता है। साथ ही, इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर की जाती है। इसके अलावा कम्प्लीमेंटरी पैक के तौर पर Airtel Xstream TV का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। वहीं, 999 रुपये वाले एंटरटेनमेंट प्लान में यूजर्स को 200Mbps की स्पीड से 300GB डाटा ऑफर किया जाता है। इसमें भी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर की जाती है। इस प्लान के साथ यूजर्स को Airtel Xstream TV के साथ-साथ Amazon Prime और ZEE 5 का भी मंथली सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है।

Airtel Xstream 1,499 रुपये वाले प्रीमियम ब्रॉडबैंड प्लान के साथ यूजर्स को 300Mbps की स्पीड से 500GB डाटा ऑफर किया जात है। इसमें भी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर की जाती है। इस प्लान के साथ भी यूजर्स को Airtel Xstream TV के साथ-साथ Amazon Prime और ZEE 5 का भी मंथली सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। वहीं, 3,999 रुपये वाले प्लान में भी यही बेनिफिट्स 1Gbps की स्पीड से ऑफर की जाती है। हालांकि, इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड इंटरनेट ऑफर किया जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.