Move to Jagran APP

Airtel स्टोर से 3915 रुपये में Oppo F9 Pro ले आएं घर, साथ में 50GB फ्री डाटा

Oppo F9 Pro को आप एयरटेल स्टोर से 3915 के डाउनपेमेंट के साथ खरीद सकते हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 07 Sep 2018 01:35 PM (IST)Updated: Sat, 08 Sep 2018 01:31 PM (IST)
Airtel स्टोर से 3915 रुपये में Oppo F9 Pro ले आएं घर, साथ में 50GB फ्री डाटा
Airtel स्टोर से 3915 रुपये में Oppo F9 Pro ले आएं घर, साथ में 50GB फ्री डाटा

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Airtel स्टोर पर आप हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Oppo F9 Pro को सस्ते में खरीद सकते हैं। इसके अलावा सैमसंग के भी प्रीमियम स्मार्टफोन Samsung Galaxy Note 9 पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। Oppo F9 Pro को कंपनी ने 23,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को अब आप केवल 3,915 रुपये के डाउनपेमेंट पर खरीद सकते हैं। एयरटेल स्टोर पर पिछले कुछ महीने में मिड और प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। आइए, जानते हैं एयरटेल पर मिल रहे ऑफर के बारे में

loksabha election banner

Airtel स्टोर Oppo F9 Pro ऑफर

एयरटेल स्टोर पर आप Oppo F9 Pro के ट्विलाइट ब्लू और सनराइज रेड वेरिएंट को इस ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। इसके साथ ही एयरटेल के यूजर्स को 50GB फ्री डाटा भी ऑफर किया जा रहा है। एयरटेल यूजर्स को फ्री अनलिमिटेड वॉयल कॉलिंग (इंनकमिंग और आउटगोइंग) नेशनल फ्री रोमिंग के साथ दिया जा रहा है। साथ ही प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस भी ऑपर किया जा रहा है। इतना ही नहीं एयरटेल टीवी ऐप का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए यूजर्स को 3,915 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा। इसके बाद 12 महीने के लिए 2,099 रुपये का इंस्टॉलमेंट देना होगा।

Oppo F9 Pro फीचर्स

डिस्प्ले- सबसे पहले बात करते हैं इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले फीचर के बारे में, इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले 2280x1080 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ दिया गया है। स्क्रीन का असपेक्ट रेशियो 19.5:9 दिया गया है। कंपनी के दावों के मुताबिक इस फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90 फीसद है।

प्रोसेसर- फोन 12एनएम मीडियाटेक हेलियो पी60 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ आता है। ग्राफिक्स के लिए इसमें माली जी72 एमपी3 जीपीयू दिया गया है।

मेमोरी एवं स्टोरेज- इस स्मार्टफोन के मेमोरी की बात करें तो फोन 6GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी ऑप्शन के साथ आता है। इसके इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। फोन ट्रिपल स्लॉट के साथ आता है, जिसमें दो 4G सिम स्लॉट और एक मेमोरी कार्ड स्लॉट दिया गया है।

ऑपरेटिंग सिस्टम- फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह एंड्रॉइड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ ही कलर ओएस 5.2 स्किन यूजर इंटरफेस के साथ आता है।

कैमरा- फोन के कैमरे की बात करें तो इसके रियर में 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा f/1.85 अपर्चर और एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। वहीं, सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ दिया गया है। फोन में गूगल लेंस, गूगल असिस्टेंस, स्मार्ट बार आदि फीचर्स दिए गए हैं।

बैटरी- फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी VOOC फ्लैश चार्जिंग के साथ दिया गया है। साथ ही इसमें माइक्रो यूएसबी पोर्ट 2.0 दिया गया है।

कनेक्टिविटी- फोन के कनेक्टिविटी की बात करें तो यह 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, 3.5 एमएम ऑडियो जैक आदि कनेक्टिविटी फीचर्स से लैस है। फोन लोकप्रिय ऑनलाइन वीडियो गेम PUBG के साथ आता है। आप फोन में गेम खेलते हुए रियल टाइम कॉल्स भी कर सकते हैं।

Oppo F9 Pro के फीचर्स

इस स्मार्टफोन के मुख्य फीचर की बात करें तो यह बेजल लैस डिस्प्ले फीचर के साथ आता है। फोन में वी-शेप का नॉच फीचर दिया गया है। ओप्पो के R17 और R17 प्रो में भी यही नॉच फीचर दिया गया है।

Samsung Galaxy Note 9 ऑफर

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको इस प्रीमियम स्मार्टफोन को एयरटेल के ऑनलाइन स्टोर से बुक करना होगा। इसके लिए आपको 7,900 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा। इसके बाद आपको 2,999 रुपये की दर से 24 महीने के लिए भुगतान करना पड़ेगा। इस तरह इस स्मार्टफोन को आप कुल 79,876 रुपये में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

Xiaomi Redmi 6 Pro इन दो स्मार्टफोन से किन मायनों में है बेहतर, जानें 

Xiaomi Redmi 6A vs Redmi 6 vs Redmi 6 Pro: बजट रेंज में कौन है बेहतर

Jio, Airtel और Vodafone के 300 रुपये से नीचे इन प्लान्स में मिलता है फ्री डाटा और कॉल्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.