Move to Jagran APP

Airtel के प्रीपेड प्लान्स के साथ अब नहीं मिलेगा Zee5 सब्सक्रिप्शन

Airtel यूजर्स अब अधिकतर प्लान्स के साथ अब यूजर्स को Zee5 का मुफ्त सब्सक्रिप्शन नहीं मिलेगा। इसके लिए Zee5 की मेंबरशिप आपको अलग से खरीदनी होगी

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 08:11 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 08:11 AM (IST)
Airtel के प्रीपेड प्लान्स के साथ अब नहीं मिलेगा Zee5 सब्सक्रिप्शन
Airtel के प्रीपेड प्लान्स के साथ अब नहीं मिलेगा Zee5 सब्सक्रिप्शन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी Airtel ने इसी साल मई में अपने यूजर्स को वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप की सुविधा देने के लिए Zee5 के साथ साझेदारी की ​थी। इस साझेदारी के तहत कस्टमर्स को प्रीपेड प्लान के साथ Zee5 का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा था। लेकिन अब यह प्रमोशनल ऑफर समाप्त हो गया है और अब यूजर्स को प्रीपेड प्लान के साथ Zee5 का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलेगा। लेकिन अभी भी एक ऐसा प्लान है जिसके साथ यह सुविधा उपलब्ध हो रही है। वैसे बता दें कि कंपनी ने Airtel-Zee5 समर बोनांजा ऑफर को अपने सभी Airtel Thanks यूजर्स के लिए पेश किया था।

loksabha election banner

Airtel की वेबसाइट पर अभी भी 289 रुपये वाला प्रीपेड प्लान Zee5 सब्सक्रिप्शन के साथ लिस्टेड है। जबकि कंपनी ने अन्य सभी प्लान्स के साथ Zee5 सब्सक्रिप्शन को लिस्ट से हटा दिया है। 289 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसे कंपने इसी महीने लॉन्च किया है और इसमें यूजर्स को 1.5GB डेली डाटा की सुविधा दी जा रही है। इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल के साथ ही रोमिंग कॉल और 100 एसएमएस डेली ऑफर किए जा रहे हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। 

इस प्लान के साथ मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें कस्टमर्स को Zee5 Premium के अलावा Airtel Xstream का भी सब्सक्रिप्शन मिलेगा। साथ ही अगर आप ऑनलाइन कोर्स करना चाहते हैं तो Shaw Academy के जरिए मुफ्त कोर्स की सुविधा दी जा रही है। इतना ही नहीं इस प्लान में Wynk Music का फ्री एक्सेस उपलब्ध है। इसके अलावा आपको FASTag पर 150 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा। बता दें कि यह प्लान कंपनी की वेबसाइट और ऐप दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। यूजर्स Zee5 सब्सक्रिप्शन का मुफ्त लाभ उठाने के लिए 289 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को रिचार्ज करवा सकते हैं। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.