Move to Jagran APP

Airtel ने पेश किया Surprise ऑफर, यूजर्स को दिया जाएगा 30 जीबी 4 जी डाटा बिल्कुल फ्री

कई यूजर्स को My Airtel App के जरिए मैसेज मिलने शुरू हुए हैं, जिसमें तीन महीने के लिए 30 जीबी 4जी डाटा के बारे में बताया गया है। यूजर्स को हर महीने 10 जीबी डाटा दिया जाएगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 14 Mar 2017 10:09 AM (IST)Updated: Tue, 14 Mar 2017 10:30 AM (IST)
Airtel ने पेश किया Surprise ऑफर, यूजर्स को दिया जाएगा 30 जीबी 4 जी डाटा बिल्कुल फ्री
Airtel ने पेश किया Surprise ऑफर, यूजर्स को दिया जाएगा 30 जीबी 4 जी डाटा बिल्कुल फ्री

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए सरप्राइज प्लान पेश किया है। इसके तहत यूजर्स को 4जी डाटा दिया जाएगा। कंपनी के सीईओ ने कहा कि 13 मार्च से पोस्टपेड यूजर्स को सरप्राइज ऑफर मिलना शुरू हो गया है। इकोनॉमिक्स टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, My Airtel App के जरिए यूजर्स को 30 जीबी 4जी डाटा दिया जा रहा है। अगर आप एयरटेल पोस्टपेड यूजर हैं, तो My Airtel App पर जाएं और सबसे ऊपर दिए गए बैन में Claim Now पर टैप करें। यहां से फ्री डाटा को क्रेडिट किया जा सकता है।

loksabha election banner

एयरटेल के तरफ से पोस्टपेड ग्राहकों को भेजे गए ई-मेल में लिखा गया है, 'हमारा सेलिब्रेशन हमारे ग्राहकों के बिना अधूरा है। पोस्टपेड ग्राहकों को एयरटेल पर विश्वास करने और हमारे साथ बने रहने के लिए उनका शुक्रिया। आप लोग एयरटेल के सफर के हमराही हैं। आप सभी को होली की शुभकामनाएं, तो आप अभी ‘Airtel Surprise’ का क्लेम करें और होली का आनंद लें।'

आपको बता दें कि कई यूजर्स को My Airtel App के जरिए मैसेज मिलने शुरू हुए हैं, जिसमें तीन महीने के लिए 30 जीबी 4जी डाटा के बारे में बताया गया है। यूजर्स को हर महीने 10 जीबी डाटा दिया जाएगा।

एयरटेल ने इससे पहले 345 रुपये का प्लान लॉन्च किया था, जिसके तहत ग्राहकों को 1 जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड कॉल्स भी दी जाएंगी। इसमें यूजर्स 500 एमबी डाटा दिन में और 500 एमबी डाटा रात में इस्तेमाल कर पाएंगे।

यह भी पढ़े,

फ्लिपकार्ट लाया No Cost EMI ऑफर, महज 792 रुपये में Oppo F1s को ले जाएं घर

ये टॉप 5 स्मार्टफोन हर लिहाज से हैं नंबर वन, कीमत है 20000 रुपये से भी कम

2017 में लॉन्च हुए ये टॉप 5 स्मार्टफोन्स बन सकते हैं आपकी First Choice, जानें Details


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.