नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलीकाॅम कंपनियों के बीच अपने यूजर्स को अधिक बेनिफिट्स मुहैया कराने के लिए आए दिन नए प्लान पेश किए जा रहे हैं। कंपनियां एक-दूसरे से आगे निकलने और यूजर्स को लुभाने के लिएए सस्ते और किफायती प्लान उतार रही हैं। इन प्लान में यूजर्स को कई शानदार बेनिफिट्स की सुविधा मिलेगी। अगर आप 20 रुपये से कम कीमत में अनलिमिटेड काॅलिंग वाला प्लान तलाश रहे हैं तो समझिए आपकी तलाश पूरी हो गई है। क्योंकि Airtel ने अपने यूजर्स के लिए 19 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया है जो कि कई बेनिफिट्स के साथ आता है। 

Airtel का 19 रुपये वाला सस्ता प्लान

अगर आप Airtel यूजर्स हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है कि आप केवल 19 रुपये के रिचार्ज में अनलिमिटेड काॅलिंग का लाभ उठा सकते हैं। यह प्लान कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है जहां इसके साथ मिलने वाले बेनिफिट्स की डिटेल दी गई है। 

19 रुपये के रिचार्ज में मिलेंगे ये बेनिफिट्स

Airtel के 19 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफ्टिस की बात करें तो यूजर्स इस सस्ते प्लान में अनलिमिटेड काॅलिंग का लाभ उठा सकते हैं। यानि यह प्लान ऐसे यूजर्स के लिए बेहद उपयोगी साबित होगा जो कि काॅलिंग का अधिक इस्तेमाल करते हैं।  इतना ही नहीं कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इस प्लान में आपको 200MB डाटा भी मिलेगी। लेकिन इस प्लान की वैलिडिटी केवल दो दिनों की है। इसका मतलब है कि यूजर्स दो दिनों तक आराम से अनलिमिटेड काॅलिंग और 200MB डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन इस प्लान के तहत आपको फ्री SMS की सुविधा नहीं मिलेगी। इस प्लान को कंपनी ने अपनी ‘Truly Unlimited’ कैटेगरी के तहत पेश किया है।

Airtel के सब्सक्राइबर्स की संख्या में इजाफा

पिछले दिनों सामने आई एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि लगातार 5वें महीने में भी Airtel के सब्सक्राइबर्स की संख्या में इजाफा हुआ है। दिसंबर में एयरटेल से 55 लाख नए यूजर्स जुड़े हैं। कंपनी ने साल 2020 की दूसरी तिमाही में तीव्र गति से ग्रोथ हासिल की है और जुलाई से दिसंबर 2020 के बीच 22 मिलियन से ज्यादा शेयर जोड़े हैं।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप