Move to Jagran APP

Airtel यूजर को मिल रहा मुफ्त 5GB डेटा, जानिए कैसे उठाएं फायदा

Airtel के मुफ्त 5GB डेटा का लुत्फ उठाने के लिए यूजर को Airtel Thanks एप पर रजिस्टर करना होगा। इसके बाद आपको 1GB डेटा के 5 कूपन मिलेंगे। हालांकि इस ऑफर का फायदा पहली बार Airtel Thanks App पर रजिस्टर करने वाले यूजर को मिलेगा।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 07:57 AM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 07:15 AM (IST)
Airtel यूजर को मिल रहा मुफ्त 5GB डेटा, जानिए कैसे उठाएं फायदा
यह Airtel की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने एक नया ऑफर पेश किया है, जिसमें यूजर को 5GB मुफ्त डेटा दिया जा रहा है। इस ऑफर को न्यू 4G सिम या 4G अपग्रेड डेटा कूपन ऑफर (New 4G SIM or 4G Upgrade Free Data Coupons) के नाम से शुरू किया गया है। इस ऑफर का फायदा उन प्रीपेड यूजर को मिलेगा, जिन्होंने Airtel का नया 4G लिया है या फिर अपनी डिवाइस को 4G में अपग्रेड किया है। 

loksabha election banner

किसे मिलेगा 5G डेटा का फायदा 

Airtel के मुफ्त 5GB डेटा का लुत्फ उठाने के लिए यूजर को Airtel Thanks एप पर रजिस्टर करना होगा। इसके बाद आपको 1GB डेटा के 5 कूपन मिलेंगे। हालांकि इस ऑफर का फायदा पहली बार Airtel Thanks App पर रजिस्टर करने वाले यूजर को मिलेगा। Airtel के नए ऑफर का फायदा Airtel Thanks App के लेटेस्ट वर्जन पर ही मिलेगा। इसके लिए यूजर को Google Play Store से Airtel Thanks App का लेटेस्ट वर्जन डाउनलोड करना होगा। साथ ही नया मोबाइल नंबर एक्टिव होने के 30 दिनों के भीतर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके बाद यूजर को अगले 72 घंटों में 1GB के 5 कूपन मिलेंगे। यूजर एक मोबाइल नंबर से केवल एक बार ही 5GB मुफ्त डेटा का फायदा उठा सकेंगे। 

 Airtel के बढ़े 5G सब्सक्राइबर्स 

ऑफर के लिए चुने जाने पर Airtel यूजर को ऑटोमैटिकली कूपन क्रेडिट होने का मेसेज मिल जाएगा। SMS मिलने के बाद यूजर्स Airtel Thanks ऐप के My Coupons सेक्शन में जाकर अपना कूपन व्यू/क्लेम कर सकते हैं। यह तीन दिनों के लिए वैलिड होगा और तीसरे दिन के बाद अपने आप एक्सपायर हो जाएगा। Airtel अपने साथ ज्यादा से ज्यादा 4G सब्सक्राइबर्स को जोडना चाहती है। इसके लिए कंपनी की तरफ से नया ऑफर पेश किया गया है। इससे पहले भी कंपनी इसी तरह के कई अन्य ऑफर लेकर आयी थी। इसका कंपनी को फायदा भी मिलता दिख रहा है।आपको बता दें कि इस साल की सितंबर तिमाही में Airtel ने 4 साल में पहली बार रिलायंस जियो से ज्यादा 4G सब्सक्राइबर्स जोड़े।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.