नई दिल्ली (टेक डेस्क)। भारती एयरटेल इस फेस्टिव सीजन उपभोक्ताओं के लिए एक और तोहफा लेकर आया है। अपने सब्सक्राइबर्स को 51 रुपये का फ्री अमेजन गिफ्ट कार्ड देने के बाद अब एयरटेल 2000 रुपये का कैशबैक ऑफर कर रहा है। मजे की बात यह है की इसके लिए आपको कोई लंबा प्रोसेस नहीं करना। इस फेस्टिव सीजन अगर आप नया 4G स्मार्टफोन लेने की फिराक में हैं तो एयरटेल आपको 2000 रुपये का फायदा करवाने वाला है। कहीं से भी नया 4G स्मार्टफोन लेने के बाद जब उसमें आप अपनी एयरटेल 4G सिम डालेंगे तो आपके पास 2000 रुपये का कैशबैक आ जाएगा। है न फायदे का सौदा।

कहां आएगा कैशबैक?

एयरटेल इस कैशबैक को आपके अकाउंट में ऑटो-क्रेडिट कर देगा। इसका इस्तेमाल आप भविष्य में रिचार्ज कराने या पोस्टपेड बिल पेमेंट्स के लिए कर सकते हैं। एयरटेल ने इस स्कीम को अपने सबसे बड़े डिजिटल प्रोग्राम- एयरटेल थैंक्स के तहत लॉन्च किया है।

एयरटेल 4G स्मार्टफोन ऑफर: डिटेल्स

इतना तो आपको पता चल ही गया है की एयरटेल की सिम नए 4G फोन में डालने पर आपको कैशबैक एयरटेल के अकाउंट में मिल जाएगा। इसके तहत यूजर्स को 2000 रुपये के कूपन मिलेंगे। ध्यान रहे, यूजर्स को एयरटेल नेटवर्क का इस्तेमाल करते हुए कम से कम 90 दिन होने चाहिए। 2000 रुपये का कैशबैक 40 वाउचर्स में 50 रुपये प्रति के रूप में मिलेगा। यह फेस्टिव ऑफर एयरटेल प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है।

कैसे करेंगे कूपन का इस्तेमाल?

प्रीपेड कूपन को सिर्फ 199, 249 और 448 रुपये के माय एयरटेल एप से किए गए रिचार्ज में ही इस्तेमाल किया जा सकेगा। जब भी उपभोक्ता सही रिचार्ज का चयन करेगा तब कूपन अपने आप अप्लाई हो जाएगा।

पोस्टपेड यूजर्स जिनके पास 399 या उससे ऊपर का माय प्लान इंफिनिटी होगा, वो इस ऑफर का लाभ उठा पाएंगे। प्रति ट्रांजैक्शन पर एक ही कूपन का इस्तेमाल किया जा सकेगा। ये कूपन क्रेडिट की तारिख से 40 महीनों तक वैध होंगे।

इसी के साथ आपको बता दें इस फेस्टिव सीजन सेल में कुछ अच्छे 4G फोन्स पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में:

Realme 2 Pro के ऑफर की डिटेल्स:

इस फोन को नो कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकेगा। इसके 4 जीबी रैम वर्जन को 2332 रुपये की EMI पर खरीदा जा सकेगा। वहीं, 6 जीबी रैम वर्जन को 2,665 रुपये की EMI पर और 8 जीबी रैम वर्जन को 2,999 रुपये की EMI पर खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा फोन पर 1,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जाएगा। साथ ही HDFC बैंक के कार्ड्स से पेमेंट करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

फ्लिपकार्ट के अलावा पेटीएम पर भी महाकैशबैक सेल चल रही है। इसके तहत स्मार्टफोन्स, लैपटॉप्स, कैमरा, ब्लूटूथ स्पीकर्स और स्मार्ट टीवी समेत कई अन्य अप्लायंसेस पर भारी डिस्काउंट और कैशबैक दिया जा रहा है।

नोकिया स्मार्टफोन्स पर मिलेगा प्राइस कट

इन दोनों ही स्मार्टफोन्स पर 10 अक्टूबर से शुरु होने वाले फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में प्राइस कट ऑफर किया जा रहा है। Nokia 6.1 Plus पर 2,000 रुपये का प्राइस कट दिया जा रहा है जबकि, Nokia 5.1 Plus पर 500 रुपये का प्राइस कट दिया गया है। नोकिया 6.1 प्लस को अब आप 14,999 रुपये में जबकि नोकिया 5.1 प्लस को 10,499 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: Honor और Huawei के स्मार्टफोन्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

16000 रुपये के Realme 2 Pro को 2332 रुपये में घर ले जाने का मौका, जानें कैसे उठाएं लाभ

Google+ अकाउंट करना चाहते हैं Delete तो इन 7 स्टेप्स को करें फॉलो 

Posted By: Sakshi Pandya