Move to Jagran APP

आ गया एयरटेल मानसून सरप्राइज ऑफर, उठाएं 30GB फ्री 4G डाटा का लाभ

एयरटेल ने पोस्टपेड यूजर्स के लिए मानसून सरप्राइज ऑफर लाइव कर दिया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 3 महीने के लिए फ्री 30GB 4G डाटा मिलेगा

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 03 Jul 2017 03:00 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jul 2017 03:00 PM (IST)
आ गया एयरटेल मानसून सरप्राइज ऑफर, उठाएं 30GB फ्री 4G डाटा का लाभ
आ गया एयरटेल मानसून सरप्राइज ऑफर, उठाएं 30GB फ्री 4G डाटा का लाभ

नई दिल्ली (जेएनएन)। भारत की टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने पिछले हफ्ते मानसून सरप्राइज ऑफर लॉन्च किया था। कंपनी ने अब अपने इस ऑफर को लाइव कर दिया है। सभी पोस्टपेड यूजर्स अब इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 3 महीने के लिए फ्री 30GB 4G डाटा मिलेगा। अगर आप पोस्टपेड यूजर हैं तो आप इस फ्री डाटा का लाभ गूगल प्ले स्टोर या एप स्टोर से माय एयरटेल एप डाउनलोड कर के उठा सकते हैं।

loksabha election banner

एक्सटेंड किया ऑफर:

आपको बता दें कि इससे पहले भी कंपनी ने एयरटेल सरप्राइज ऑफर पेश किया है जिसे 3 महीने के लिए उपलब्ध कराया गया था। इसी ऑफर को कंपनी ने और तीन महीने के लिए बढ़ा दिया है। भारती एयरटेल के सीईओ ने कहा, "हम इस ऑफर के जरिए अपने ग्राहकों को धन्यवाद कर रहे हैं जो एयरटेल परिवार का हिस्सा बने रहे और लंबे समय से हमारे ऊपर विश्वास किया व भरोसा जताया। हम अपने ग्राहकों के साथ रिश्ते को और मजबूत बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

Image result for airtel app 

कैसे उठाएं ऑफर का लाभ?

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को 1 जुलाई के बाद my airtel app पर लॉगइन करना होगा। यहां यूजर को ऑफर के बारे में जानकारी मिलेगी। यहीं से इसे एक्टिवेट किया जा सकता है। एयरटेल के एक प्रवक्ता ने बताया कि इस ऑफर का लाभ वो सभी ग्राहक भी उठा सकते हैं जो पहले से इस ऑफर का फायदा उठा रहे हैं।

ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए ऑफर:

इससे पहले एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए एक्स्ट्रा डाटा ऑफर पेश किया था। आपको बता दें कि कंपनी ने अब ब्रॉडबैंड यूजर्स को 1000 जीबी अतिरिक्त डाटा देने की घोषणा की थी। कंपनी यह ऑफर यूजर्स को एक साल के लिए दे रही है। यह ऑफर सिर्फ दिल्ली-एनसीआर यूजर्स को ही दिया जाएगा। 899 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 60 जीबी डाटा दिया जाएगा, जिसके साथ 750 जीबी अतिरिक्त डाटा मिलेगा। इसके साथ ही 1,099 रुपये वाले प्लान में कंपनी 90 जीबी डाटा के साथ अतिरिक्त 1000 जीबी डाटा दे रही है।

यह भी पढ़ें:

रिलायंस जियो 1 साल तक दे रहा फ्री डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, जानें कैसे मिलेगा

GST के बाद इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा 38000 रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट

सावधान: Petya वायरस नहीं मांगता रैनसम, कर देता है यूजर्स का डाटा हमेशा के लिए डिलीट
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.