नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल ने यूजर्स के लिए दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इन दो नए प्लान के साथ, कंपनी तीन महीने के Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन भी पेश करेगी। ये दो नए प्लान केवल तीन महीने की वैधता के साथ Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन देते हैं। इन दो नए लॉन्च किए गए प्लान की कीमत 399 रुपये और 839 रुपये होगी। आइए जानते हैं कि यूजर्स को इनके क्या फायदे मिलेंगे।

भारती एयरटेल 399 रुपये का प्रीपेड प्लान

भारती एयरटेल अपने 399 रुपये के प्रीपेड प्लान में 2.5GB दैनिक डेटा के साथ 100 SMS/दिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा देती है। इसके अलावा यूजर्स को तीन महीने के Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन का भी एक्सेस मिलता है। यह प्लान केवल 28 दिनों की वैधता के साथ आता है और इसमें बहुत सारे एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स लाता है। इसमें अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल वर्जन, अपोलो 24/7 सर्कल का एक महीने का फ्री टेस्टिंग शामिल है।

भारती एयरटेल 839 रुपये का प्रीपेड प्लान

भारती एयरटेल ने 84 दिनों की लंबी वैधता के साथ अपना 839 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया है। इस प्लान के साथ भी यूजर्स को तीन महीने के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान के साथ प्रतिदिन 2GB का डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS/दिन मिलता है। कंपनी इसके साथ एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स को भी जोड़ रही है, जिसमें एयरटेल एक्सस्ट्रीम मोबाइल पैक भी शामिल है।

बता दें कि बुधवार को Reliance Jio ने भी तीन महीने के Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ चार नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए। इसमें 151 रुपयो का एक डाटा-ओनली प्लान भी शामिल है जिसे भारती एयरटेल ने लॉन्च नहीं किया है। ये योजनाएं ज्यादातर एवरेज रेवैन्यू पर यूजर (एआरपीयू) को बढ़ाने में मदद करने के लिए हैं क्योंकि तीन महीने के लिए डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल की शायद ही कोई आवश्यकता होगी, जबकि यूजर्स केवल 499 रुपये देकर एक साल लिए इसका सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Edited By: Ankita Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट