Move to Jagran APP

Airtel दे रहा Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन, जानिए कैसे उठा पाएंगे फायदा

Jio की तरफ से कुछ चुनिंदा यूजर्स को Netflix जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। ऐसे में अब Airtel की तरफ से भी कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर पेश किया गया है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 10:36 AM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 10:36 AM (IST)
Airtel दे रहा Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन, जानिए कैसे उठा पाएंगे फायदा
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. टेलिकॉम ऑपरेटर Bharti Airtel की तरफ से Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। यह सब्सक्रिप्शन ऑफर Airtel के चुनिंदा पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए होगा। Airtel के टर्म एंड कडीशन के मुताबिक यह ऑफर प्लेटिनम यूजर्स के लिए होगा। मतलब Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर 499 रुपये और उससे ज्यादा के प्री-पेड रिचार्ज मिलेगा, जबकि यही सुविधा ब्रॉडबैंड प्लान में 999 रुपये और उससे ज्यादा के रिचार्ज प्लान पर मिलेगी। 

loksabha election banner

इन रिचार्ज प्लान पर मिलेगी सुविधा 

Airtel के जिन प्री-पेड रिचार्ज प्लान पर Hotstart VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा, उसमें 499 रुपये, 749 रुपये और 999 रुपये और 1,599 रुपये के प्री-पेड रिचार्ज प्लान शामिल हैं। वहीं ब्रॉडबैंड प्लान की बात करें, तो Airtel के 999 रुपये, 1,499 रुपये और 3,999 रुपये के रिचार्ज प्लान पर Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। यूजर्स इन रिचार्ज प्लान को Airtel Thanks ऐप से चेक कर सकते हैं। Airtel के इस फ्री Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन का मुफ्त में केवल एक बार ही फायदा उठा सकेंगे। बता दें कि VIP मेंबर्स का Hotstar सब्सक्रिप्शन ऑफर 399 रुपये में आता है। 

  • Jio की तरफ से कुछ चुनिंदा यूजर्स को Netflix जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। ऐसे में अब Airtel की तरफ से भी कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर पेश किया गया है।  

इन प्री-पेड रिचार्ज प्लान पर पाएं मुफ्त Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन

  • Airtel के 401 रुपये के रिचार्ज प्लान पर 28 दिनों के लिए 30GB डाटा दिया जाता है। साथ ही एक साल के लिए मुफ्त Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। 
  • Airtel के 448 रुपये के रिचार्ज प्लान पर डेली 3GB डाटा के साथ 28 दिनों के लिए अनलमिटेड कॉलिंग और 100 SMS की सुविधा मिलती है। यह प्लान एक साल के Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन प्लान के साथ आता है। 
  • Airtel के 599 रुपये के रिचार्ज प्लान पर डेली 2GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान पर 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही रोजाना 100 SMS की सुविधा के साथ एक साल तक  Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन मिलता है। 
  • Airtel के 2698 रुपये के रिचार्ज प्लान पर एक साल की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान पर 56 दिनों तक रोजाना 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही एक साल के लिए Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

 इन ब्रॉडबैंड रिचार्ज प्लान पर पाएं मुफ्त Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन

  • Airtel के 999 रुपये वाले रिचार्ज प्लान पर 200Mbps की स्पीड पर अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। 
  • Airtel के 1499 रुपये वाले रिचार्ज प्लान पर 300Mbps की स्पीड पर अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा और लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। 
  • Airtel के 3999 रुपये के रिचार्ज प्लान पर 1Gbps स्पीड पर अनलिमिटेड इंटरनेट कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा मिलती है। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.