Move to Jagran APP

Airtel के इस प्लान के साथ मिल रहा अतिरिक्त 33GB तक 4G डाटा बिल्कुल फ्री

Airtel एक नया ऑफर लेकर आई है जिसके तहत यूजर्स को 33 जीबी तक डाटा बेनिफिट दिया जाएगा

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 26 Jul 2019 09:44 AM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 09:44 AM (IST)
Airtel के इस प्लान के साथ मिल रहा अतिरिक्त 33GB तक 4G डाटा बिल्कुल फ्री
Airtel के इस प्लान के साथ मिल रहा अतिरिक्त 33GB तक 4G डाटा बिल्कुल फ्री

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी Airtel लगातार ही अपने यूजर्स के लिए कम से कम कीमत में बेनिफिट्स उपलब्ध कराने की कोशिश कर रहा है। कुछ समय पहले कंपनी ने Airtel Thanks की शुरुआत की थी। इसके तहत यूजर्स को कई ऑफर्स उपलब्ध कराए गए हैं। अब कंपनी एक नया ऑफर लेकर आई है जिसके तहत यूजर्स को 33 जीबी तक डाटा बेनिफिट दिया जाएगा। इस ऑफर का लाभ कंपनी की आधिकारिक My Airtel ऐप के जरिए उठाया जा सकता है। कंपनी अपनी प्रतिद्वंदी Reliance Jio को टक्कर देने के लिए हर संभव कोशिश में लगी हुई।

loksabha election banner

Airtel 33 जीबी डाटा बेनिफिट- इस तरह उठाएं ऑफर का लाभ: प्रीपेड यूजर्स के हिसाब से 399 रुपये वाला प्लान काफी बेहतर है। इस प्लान में यूजर्स को 1 जीबी डाटा प्रतिदिन समेत अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। साथ ही 100 एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जाएंगे। इस प्लान की वैधता 84 दिन की है। अगर यूजर्स इस प्लान को एयरटेल की नई ऐप (Airtel Thanks App) से लेते हैं तो उन्हें अतिरिक्त बेनिफिट दिया जाएगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक, हर व्यक्ति के लिए यह बेनिफिट अलग हो सकता है। कुल मिलाकर यूजर को 33 जीबी तक अतिरिक्त डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। इसके साथ Airtel TV Premium, 4 हफ्ते के लिए Shaw अकादमी का कोर्स, Wynk म्यूजिक, एक साल के लिए नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी जैसे बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैँ।

इससे पहले Bharti Airtel ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए कुछ नए इंटरनेशनल प्लान पेश किए थे। अगर आप किसी फॉरेन ट्रिप को प्लान कर रहे हैं तो ये प्लान्स आपके लिए बेस्ट विकल्प साबित हो सकते हैं। जानें प्लान की डिटेल्स:

1,499 रुपये का प्लान: इस प्लान में यूजर्स को फ्री इनकमिंग कॉल्स के साथ अन्य बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं। इनमें 3 जीबी डाटा और 250 मिनट लोकल और भारत में कॉल्स जैसे बेनिफिट्स शामिल हैं। इसके अलावा अन्य कोई बेनिफिट नहीं दिया गया है इसमें। इस प्लान की वैधता 10 दिन की है।

2,499 रुपये का प्लान: ये इस पोर्टफोलियो का दूसरा प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को फ्री इनकमिंग कॉल्स दी जा रही हैं। साथ ही 500 मिनट लोकल और भारत में कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा 5 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसकी वैधता 30 दिन की होगी। अन्य प्लान्स की डिटेल के लिए क्लिक करें यहां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.