एयरटेल आए दिन अपने ग्राहकों के लिए कुछ न कुछ नया ऑफर लेकर आ ही जाता है। इस बार भी कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन प्लान लेकर आई है। एयरटेल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 'Happy Hours' लांच किए हैं जिसके तहत ग्राहक सुबह 3 बजे से लेकर 5 बजे तक (3AM-5AM) के बीच कंटेंट को डाउनलोड कर पाएंगे जिसका 50 फीसदी का डाटा बैक भी ग्राहकों को मिलेगा। आपको बता दें कि ये डाटा हर सुबह 6 बजे ग्राहक के अकाउंट में क्रेडिट कर दिया जाएगा।

पढ़े, सैमसंग स्मार्टफोन यूजर्स को मिलेगा 3 महीने मुफ्त इंटरनेट

प्राप्त खबरों की मानें तो एप डेवलपर्स ने भी एयरटेल से हाथ मिलया है। एयरटेल की इस स्कीम के साथ जुड़कर डेवलपर्स यूजर्स को डाउनलोड के लिए ऑटोमेटिक शेड्यूल का विकल्प दे रहे हैं। अगर यूजर्स, यूट्यूब में ऑफलाइन वीडियो डाउनलोड करना चाहते हैं तो उन्हें ‘सेव ओवर नाइट विद एयरटेल हैप्पी आवर्स’ ऑप्शन को चुनना होगा। इससे वीडियो ऑटोमैटिकली ही सुबह 3 बजे से डाउनलोड होनी शुरु हो जाएगी।

भारती एयरटेल के ऑपरेशन्स डायरेक्टर अजय पुरी ने कहा कि ये प्लान ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए लांच किया गया है। ये डेवलपर्स और ग्राहक दोनों के लिए ही फायदेमंद है। ये स्कीम एयरटेल के सभी प्रीपेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। इससे ग्राहक अपने डाटा को सेव कर पाएंगे।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस