नई दिल्ली (जेएनएन)। रिलायंस जियो के बाजार में उतरने के बाद टेलिकॉम कंपनियों के बीच प्रतिस्पर्धा जारी है। दिग्गज मोबाइल ऑपरेटर भारती एयरटेल जियो की आक्रामक पेशकश से निपटने के लिए पोस्टपेड ग्राहकों को मुफ्त में हाई-स्पीड डाटा उपलब्ध कराएगी। एयरटेल, पोस्टपेड ग्राहकों को 30 जीबी तक डाटा अगले तीन महीने के लिए देगी। यह डाटा उन्हीं यूजर्स को मिलेगा, जो 30 अप्रैल तक ‘माई एयरटेल एप’ लॉग-इन करेंगे। जो लोग पिछले महीने इसी प्रकार की 10 जीबी मुफ्त डाटा की पेशकश (एक महीने के लिए वैध) अपना चुके हैं, वे भी इसका लाभ उठा सकेंगे।

भारतीय एयरटेल के CEO गोपाल विट्टल ने आए बयान में उन्होंने कहा है कि, अगले तीन महीनों के लिए फ्री डाटा का मजा लीजिए, यह ऑफर आपकी लंबी छुट्टियों तक बना रहेगा।'

इससे पहले एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया था। इस प्लान के तहत यूजर्स को महज 99 रुपये में फ्री लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा दी जा रही है। आपको बता दें कि इस प्लान के जरिए यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर कॉल कर सकते हैं। इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें कॉलिंग के लिए कोई नियम व शर्तें नहीं दी गई हैं। इस प्लान में यूजर्स हर समय फ्री कॉल कर पाएंगे। ऐसे में अगर आपके पास एयरटेल ब्रॉडबैंड कनेक्शन है, तो आप इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें,

भारी डिस्काउंट पर अमेजन से टैबलेट खरीदने का मौका, जबरदस्त फीचर्स से हैं लैस

इन बढ़िया लैपटॉप्स की कीमत है 15000 रुपये से भी कम, फ्लिप्कार्ट में डिस्काउंट का साथ उपलब्ध

पिछले हफ्ते लॉन्च हुए सस्ते 4जी स्मार्टफोन्स से 6600 एमएएच बैटरी वाले हैंडसेट्स पर डालें एक नजर
 

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस