Move to Jagran APP

Airtel Family Plan: 499 रुपये में पाएं ड्यूल कनेक्शन, 75GB डेटा अनलिमिटेड कॉलिंग और मुफ्त Amazon Prime और Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन

Airtel 499 Family Plan एयरटेल की तरफ से एक खास फैमिली प्लान पेश किया जाता है। यह प्लान खासकर पोस्टपेट यूजर्स के लिए है। यह रिचार्ज प्लान 499 रुपये में आता है। आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से..

By Saurabh VermaEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2022 01:50 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 07:25 AM (IST)
Airtel Family Plan: 499 रुपये में पाएं ड्यूल कनेक्शन, 75GB डेटा अनलिमिटेड कॉलिंग और मुफ्त Amazon Prime और Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन
photo Credit - Bharti Airtel India File Photo

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Airtel 499 Family Plan: अगर आप एयरटेल (Airtel) यूजर्स हैं,  तो आपके लिए एयरटेल का प्रीमियम फैमिली प्लान आता है। यह एक फैमिली प्लान है। इस सिंगल प्लान में फैमिली के दूसरे एयरटेल सिम को कनेक्ट किया जा सकेगा। इस प्लान में 75 GB डेटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग, मैसेजिंग और डेटा रोलओवर जैसी सुविधाएं मिलेंगी। आइए जानते हैं इस प्लान में मिलने वाली सुविधाओं के बारे में विस्तार से..

loksabha election banner

एयरटेल के फैमिली प्लान में मिलने वाली सुविधाएं 

एयरटेल प्लेटिनम प्लान 499 रुपये में आता है। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही 75 जीबी मंथली डेटा की भी सुविधा दी जाएगी। साथ ही 200GB तक डेटा रोलओवर की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा दी जाएगी। हालांकि लिमिट खत्म होने के बाद प्रति एसएमएस 10 पैसे चार्ज किए जाएंगे।

प्लान में मिलेगी ओटीटी ऐप्स की सुविधा 

वहीं एयरटेल थैंक्स रिवॉर्ड के तौर पर 6 माह के लिए मुफ्त अमेजन प्राइम (Amazon Prime) मेंबरशिप दी जाएगी। साथ ही एक साल के लिए मुफ्त डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney + Hotstar) की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा Wynk Premium का लाइफटाइम एक्सेस मिलेगा।

कनेक्ट कर पाएंगे सेकेंड्री सिम 

एयरटेल के 499 रुपये वाले प्लेटिनम प्लान में एक फैमिली मेंबर को जोड़ा जा सकेगा। हालांकि यह प्लान चार्जेबल होगा। इसके लिए सेंकेड्री सिम के लिए 299 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंक के साथ 30 जीबी डेटा और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद प्रतिदिन 10 पैसे के हिसाब से चार्ज किया जाएगा।

Airtel 399 पोस्टपेड प्लान 

Airtel की तरफ से 399 रुपये में पोस्टपेड प्लान पेश किया जाता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल (लोकल, एसटीडी और रोमिंग) के साथ 40 जीबी मंथली डेटा, प्रतिदिन 100 एसएमएस और एक साल के लिए Wynk म्यूजिक सब्सक्रिप्शन मिलता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.