Move to Jagran APP

₹80 के बजाय ₹94 में मिलेगा Airtel Digital TV का सेकेंडरी कनेक्शन

Airtel Digital TV ने सेकेंडरी कनेक्शन के NCF चार्ज को बढ़ा दिया है। अगर आप सेकेंडरी Airtel Digital TV कनेक्शन लेना चाहते हैं तो आपको अब 80 रुपये के बजाय 94 रुपये चुकाने होंगे

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 31 Dec 2019 01:49 PM (IST)Updated: Tue, 31 Dec 2019 02:19 PM (IST)
₹80 के बजाय ₹94 में मिलेगा Airtel Digital TV का सेकेंडरी कनेक्शन
₹80 के बजाय ₹94 में मिलेगा Airtel Digital TV का सेकेंडरी कनेक्शन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। DTH और केबल टीवी मार्केट में कई ऐसे आपरेटर्स हैं जो मल्टी टीवी पॉलिसी को बेहतर बनाने की तरफ अग्रसर हैं। इन्हीं में से दो ऑपरेटर्स Dish TV और D2h हैं। जहां एक तरफ ये दोनों ऑपरेटर्स मात्र 50 रुपये में सेकेंडरी कनेक्शन उपलब्ध करा रहे हैं। वहीं, Airtel Digital TV ने सेकेंडरी कनेक्शन के NCF चार्ज को बढ़ा दिया है। अगर आप सेकेंडरी Airtel Digital TV कनेक्शन लेना चाहते हैं तो आपको अब 80 रुपये के बजाय 94 रुपये चुकाने होंगे।

loksabha election banner

ये है Airtel Digital TV के नए मल्टी टीवी कनेक्शन की कीमत: जहां पहले कंपनी सेकेंडरी कनेक्शन के लिए 80 रुपये का शुल्क लेती थी। वहीं, अब कंपनी ने इसकी कीमत को 94 रुपये कर दिया है। आपको बता दें कि प्राइमरी कनेक्शन के लिए यूजर्स को 130 रुपये का NCF चार्ज देना होता है। इसमें आपको 100 SD चैनल्स उपलब्ध कराए जाते हैं। अगर आप इससे ज्यादा चैनल्स सब्सक्राइब कराना चाहते हैं तो आपको कुछ अलग से चार्ज देना होता है।

सेकेंडरी Airtel Digital TV कनेक्शन पर नहीं होगी मिररिंग: जैसा कि हमने आपको बताया सेकेंडरी कनेक्शन के लिए यूजर्स को 94 रुपये का बेस NCF चार्ज देना होगा। वहीं, अगर कोई चैनल सब्सक्राइब करना चाहते हैं तो उसके लिए अलग से चार्ज देना होगा। Airtel Digital TV के मल्टीपल टीवी कनेक्शन में एक बात यह खास है कि आप दोनों टीवी में अलग-अलग चैनल्स देख पाएंगे। इसमें मिररिंग की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसके अलावा कंपनी ने यह भी कहा है कि यूजर्स सेकेंड कनेक्शन 793 रुपये में ले सकते हैं।

आपको बता दें कि D2h ऐसा पहला डीटीएच ऑपरेटर था जिसने मल्टी टीवी कनेक्शन को लेकर डिस्काउंट की पेशकश की थी। इसका सेकेंडरी कनेक्शन मात्र 50 रुपये प्लस टैक्स चुकाकर लिया जा सकता है। यूजर्स को 100 चैनल के बाद अतिरिक्त 25 चैनल के लिए 20 रुपये अतिरिक्त देने होंगे। यहां पढ़ें इससे संबंधित पूरी खबर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.