नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कंपनी भारती एयरटेल ने रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए एक स्पेशल ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 12 महीनों यानि 1 साल तक फ्री 4जी डाटा दिया जाएगा। यह प्लान सिर्फ उन यूजर्स के लिए है, जो किसी दूसरे नेटवर्क से एयरटेल 4जी में पोर्ट करते हैं। इसके लिए उनके पास 4जी हैंडसेट होना चाहिए। साथ ही उन एयरटेल यूजर्स के लिए भी है, जो नए 4जी हैंडसेट्स पर अपग्रेड होते हैं। यह ऑफर 4 जनवरी से लेकर 28 फरवरी 2017 तक उपलब्ध होगा।

क्या मिलेगा ऑफर में?

इस ऑफर के तहत यूजर को हर महीने 3जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। यह डाटा यूजर्स को 1 साल तक मिलेगा। यह प्लान प्री-पेड और पोस्टपेड दोनों ही यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इस प्लान की कीमत 345 रुपये है। यूजर को इस प्लान के तहत 1जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। साथ ही अतिरिक्त 3जीबी 4जी डाटा भी दिया जाएगा। इसका सीधा मतलब यह है कि कंपनी यूजर को 4जीबी 4जी डाटा देगी। यही नहीं, यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर फ्री लोकल और एसटीडी कॉल भी कर सकते हैं। इसकी वैधता 28 दिनों की होगी। यूजर 31 दिसंबर 2017 तक 13 बार इस रिचार्ज को करा सकता है। ठीक ऐसा ही प्लान पोस्टपेड के लिए भी है।

आपको बता दें कि एयरटेल पहले 345 रुपये के रिचार्ज पर फ्री लोकल और एसटीडी कॉल्स दे रही थी। साथ ही 4जी हैंडसेट यूजर्स के लिए 3जी/4जी डाटा भी दे रही थी। एयरटेल के मार्किट ऑपरेशन्स अजय पुरी ने कहा कि हम यूजर्स को देश के सबसे फास्ट नेटवर्क को बेहतर प्लान के साथ इस्तेमाल करने के लिए इनवाइट कर रहे हैं। यह प्लान यूजर का काफी पसंद आएगा।

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस