Move to Jagran APP

जियोफोन की तरह एयरटेल यूजर्स भी खरीद सकेंगे सस्ता 4G फोन, जानें ऑफर

भारतीय ग्राहकों को सस्ता 4जी स्मार्टफोन मुहैया कराने के लिए एयरटेल और अमेजन मिलकर मेरा पहला स्मार्टफोन मुहिम चला रहे है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 18 Jun 2018 03:30 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 08:55 AM (IST)
जियोफोन की तरह एयरटेल यूजर्स भी खरीद सकेंगे सस्ता 4G फोन, जानें ऑफर
जियोफोन की तरह एयरटेल यूजर्स भी खरीद सकेंगे सस्ता 4G फोन, जानें ऑफर

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। रिलायंस जियो ने देशभर के ग्राहकों को सस्ता 4G स्मार्टफोन उपलब्ध कराने के लिए पिछले साल जियोफोन बाजार में उतारा था। जियोफोन की घोषणा होते ही यह फोन लोगों के बीच चर्चा का विषय बना। लाखों लोगों ने इस फोन को प्री-ऑडर किया था। कंपनी को इतने ज्यादा प्री-ऑर्डर मिलने की वजह से फोन की सेल रोकनी पड़ी। हांलाकि बाद में दोबारा से इस फोन की बिक्री शुरू की गई। जियोफोन को चुनौती देने के लिए कई कंपनियों ने सस्ते 4G फोन बाजार में उतारने शुरू कर दिये।

loksabha election banner

इसी क्रम में भारती एयरटेल और अमेजन इंडिया ने साझेदारी करके लोगों को अफोर्डेबल 4G स्मार्टफोन मुहैया कराने की मुहिम चलाई है। इस मुहिम के तहत देशभर के उन लाखों यूजर्स को टारगेट किया जाएगा, जिनके पास 4G स्मार्टफोन नहीं हैं या फिर उन्होंने कभी 4G स्मार्टफोन का इस्तेमाल नहीं किया हो। इस मुहिम के तहत यूजर्स 3,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ 4G स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। आइए इस ऑफर के बारे में विस्तार से जानते हैं।

ये है ऑफर

भारती एयरटेल और अमेजन की साझेदारी से सैमसंग, वनप्लस, शाओमी, हॉनर, LG समेत 65 स्मार्टफोन ब्रैंड्स पर 2,600 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। यह ऑफर केवल अमेजन इंडिया के वेबसाइट पर एक्सक्लूसिवली दिया जाएगा। एयरटेल के ग्राहकों को यहां से फोन खरीदने पर 2,000 रुपये की छूट दी जाएगी। इसके अलावा करीब 600 रुपये का कैशबैक एयरटेल के 169 रुपये के रिचार्ज पर ग्राहकों को दिया जाएगा। यह ऑफर 'मेरा पहला स्मार्टफोन' मुहिम के तहत ग्राहकों को दिया जाएगा। इस मुहिम के तहत ग्राहकों को कम कीमत पर 4G स्मार्टफोन मुहैया कराया जा रहा है।

इस तरह मिलेगा लाभ

  • इस ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को स्मार्टफोन अमेजन के ऑनलाइन पोर्टल से खरीदना होगा।
  • फोन खरीदते समय ग्राहकों से फोन की पूरी कीमत वसूली जाएगी। इसके बाद एयरटेल यूजर्स को अगले 18 महीने में 3,500 रुपये का रिचार्ज कराना होगा।
  • 18 महीने के बाद यूजर्स को पहले कैशबैक के तहत 500 रुपये वापस मिलेंगे।
  • इसके बाद अगले 18 महीने में फिर से 3,500 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। अगले 18 महीने के बाद ग्राहकों को 1,500 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। इस तरह से कुल 2,000 रुपये का कैशबैक ग्राहकों को दिया जाएगा।
  • इन 36 महीने के बाद यूजर्स को अगला रिचार्ज 169 रुपये का कराना होगा, जिसमें ग्राहक को 600 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा।
  • इस कैशबैक का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को 169 रुपये वाला रिचार्ज 24 बार कराना होगा। आपको बता दें कि एयरटेल के 169 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 1 GB प्रतिदिन 3G/4G डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

इस स्मार्टफोन को खरीदने के बाद ग्राहक इसे वापस नहीं कर सकेंगे। यह ऑफर कई प्रीमियम स्मार्टफोन पर भी लागू है।

यह भी पढ़ें

भूल जाइए Hotstar और Netflix, इन एप्स पर उठाएं फ्री में लाइव टीवी का मजा

IRCTC के नए एप से जनरल टिकट भी कर सकेंगे बुक, जानें कैसे करेगा काम

इस साल लॉन्च हुए ये प्रीमियम स्मार्टफोन बने यूजर्स की पहली पसंद, पढ़ें रिव्यू 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.