Move to Jagran APP

Airtel 4G Hotspot device के साथ फ्री मिलेगा 126GB तक डाटा

Airtel ने अपने 4G Hotspot device के साथ Prepaid और Postpaid यूजर्स के लिए फ्री डाटा ऑफर कर रहा है

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 26 May 2019 05:18 PM (IST)Updated: Mon, 27 May 2019 09:08 AM (IST)
Airtel 4G Hotspot device के साथ फ्री मिलेगा 126GB तक डाटा
Airtel 4G Hotspot device के साथ फ्री मिलेगा 126GB तक डाटा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Bharti Airtel ने अपने 4G Hotspot device के साथ Prepaid और Postpaid यूजर्स के लिए नया ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को फ्री में 126GB तक डाटा का ऑफर किया जा रहा है। पिछले दिनों Airtel ने अपने Prepaid यूजर्स के लिए Airtel 4G Hotspot device के साथ Rs 399 का Prepaid प्लान ऑफर कर रहा था।

loksabha election banner

अब 4G Hotspot device के साथ Postpaid यूजर्स के लिए भी फ्री डाटा ऑफर किया जा रहा है। इसमें यूजर्स को एक महीने के लिए 50GB फ्री डाटा ऑफर किया जा रहा था। नए रिवाइज्ड प्लान के तहत यूजर्स को ज्यादा वैलिडिटी और डाटा का लाभ दिया जा रहा है। आइए, जानते हैं इस ऑफर के बारे में

Prepaid यूजर्स के लिए ऑफर

ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर्स को Airtel 4G Hotspot device एयरटेल स्टोर से ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीदना होगा। Airtel 4G Hotspot device की कीमत Rs 1,500 है। Airtel 4G Hotspot device खरीदने के बाद आपको Airtel 4G का प्रीपेड या पोस्टपेड प्लान लेना होगा।

हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus 7 Pro को अमेजन से खरीद सकते हैं। इस फ्लैगशिप डिवाइश को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

अगर आप Rs 399 का प्रीपेड प्लान लेते हैं तो इसके साथ आपको 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ 126GB तक डाटा फ्री में दिया जा रहा है। इसमें आपको प्रतिदिन 1.5GB 4G फ्री डाटा दिया जाएगा। दिए गए फ्री डाटा के इस्तेमाल कर लेने के बाद आपको 80kbps की स्पीड से अनलिमिटेड फ्री डाटा का ऑफर किया जा रहा है।

Postpaid यूजर्स के लिए ऑफर

Airtel 4G Hotspot device के साथ Postpaid सिम कार्ड इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को एक महीने के लिए फ्री में 75GB डाटा दिया जा रहा है। अगर आप दिए गए फ्री डाटा का इस्तेमाल कर लेते हैं तो आपके इंटरनेट की स्पीट घटकर 80Kbps रह जाती है। Airtel 4G Hotspot device से आप अपने स्मार्टफोन, टैब, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी जैसे डिवाइस कनेक्ट कर सकते हैं।

Airtel 4G Hotspot device से आप एक साथ 10 डिवाइस को कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें 1,500mAh की बैटरी दी गई है जो एक बार चार्ज करने पर 4 से 6 घंटे तक आसानी से चलता है। ट्रैवल करते समय Airtel 4G Hotspot device आपके लिए इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए एक बेहतर डिवाइस हो सकता है। Airtel 4G Hotspot device को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें:

OnePlus 7 Pro Review: क्या Samsung Galaxy S10+ टिक पाएगा इसके सामने?

Nokia 3.2 Review: 4,000mAh की दमदार बैटरी और बड़े डिस्प्ले वाला बजट स्मार्टफोन

OnePlus 7 Pro या Samsung Galaxy S10+: किस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को खरीदना बेहतर?

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.