Move to Jagran APP

Airtel के इस प्लान में मिल रहा 10,000 से ज्यादा Movies देखने का मौका

Airtel के इस प्लान के तहत यूजर्स को कॉलिंग और डाटा बेनिफिट्स के साथ 10000 से ज्यादा फिल्में देखने का मौका मिल रहा है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 05 Feb 2020 04:00 PM (IST)Updated: Wed, 05 Feb 2020 04:00 PM (IST)
Airtel के इस प्लान में मिल रहा 10,000 से ज्यादा Movies देखने का मौका
Airtel के इस प्लान में मिल रहा 10,000 से ज्यादा Movies देखने का मौका

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी Airtel अपने यूजर्स के लिए कई नए-नए प्लान्स पेश करती ही रहती है। साथ ही कुछ मौजूदा प्लान्स में भी अपडेट करती है। अगर 150 रुपये से नीचे के प्लान्स की बात करें तो इसमें कंपनी कई टैरिफ्स उपलब्ध करा रही है। इनके तहत जो प्लान्स दिए गए हैं उनमें से कुछ प्लान्स में फ्री कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। यहां हम आपको एक ऐसे प्लान की जानकारी दे रहे हैं जिसकी कीमत मात्र 149 रुपये है। इस प्लान के तहत यूजर्स को कॉलिंग और डाटा बेनिफिट्स के साथ 10,000 से ज्यादा फिल्में देखने का मौका मिल रहा है।

loksabha election banner

149 रुपये के प्लान की डिटेल्स: इस प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिग की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। वहीं, 2 जीबी डाटा भी दिया जा रहा है। इसके अलावा 300 एसएमएस भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो प्लान में Hello Tune की सुविधा दी जा रही है। साथ ही अनलिमिटेड Wynk Music और Airtel Xstream App का एक्सेस भी दिया जा रहा है जिसमें यूजर्स को 370 से ज्यादा लाइव टीवी चैनल्स, 10 हज़ार से ज्यादा फिल्में और TV Shows भी देखने का मौका मिलेगा।

Jio का 149 रुपये का प्लान: इस प्लान में यूजर्स को जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिग की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। वहीं, नॉन-जियो यूजर्स के लिए 300 मिनट्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं। वहीं, 1 जीबी डाटा प्रतिदिन भी दिया जा रहा है। इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इस प्लान की वैधता 24 दिन की है। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो प्लान में Hello Tune की सुविधा दी जा रही है। साथ ही कॉम्प्लीमेंट्री जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.