Move to Jagran APP

MWC 2020 लॉन्च से पहले Huawei Mate Xs को मिला 3C सर्टिफिकेशन, जानें क्या हो सकता है खास

Huawei Mate X के मुकाबले Mate Xs में ज्यादा बेहतर प्रोसेसर दिया जा सकता है। साथ ही इसकी बिल्ट और बेहतर होने की उम्मीद है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 01:11 PM (IST)Updated: Mon, 30 Dec 2019 01:19 PM (IST)
MWC 2020 लॉन्च से पहले Huawei Mate Xs को मिला 3C सर्टिफिकेशन, जानें क्या हो सकता है खास
MWC 2020 लॉन्च से पहले Huawei Mate Xs को मिला 3C सर्टिफिकेशन, जानें क्या हो सकता है खास

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Huawei ने हाल ही में इस बात की जानकारी दी थी कि कंपनी Mate X फोल्डेबल फोन का अपडेटेड वर्जन लॉन्च करेगी। इसका नाम Huawei Mate Xs होगा। इसे वर्ष 2020 की पहली तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है। खबरों के मुताबिक, इस फोन को चीन में 3C सर्टिफिकेशन मिल गया है जिससे यह संकेत मिल रहा है कि फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। Mate X के मुकाबले Mate Xs में ज्यादा बेहतर प्रोसेसर दिया जा सकता है। साथ ही इसकी बिल्ट और बेहतर होने की उम्मीद है।

loksabha election banner

ITHome की रिपोर्ट की मानें तो इस फोन का मॉडल नंबर TAH-AN00m होगा जिसके Huawei Mate Xs के नाम से लॉन्च किया जाएगा। इसे चीन में 3C सर्टिफिकेशन मिल गया है। यहां दी गई है लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 65W फास्ट चार्जिंग फीचर दिया जा सकता है। इस तकनीक को हाल ही में Oppo Reno 3C में देखा गया था। इस फोन में इन-हाउस किरीन 990 प्रोसेसर और 5G मॉडम दिया गय होगा। साथ ही इसमें ड्यूल-मोड 5G (SA + NSA) कनेक्टिविटी सपोर्ट भी दिया जाएगा।Huawei Mate Xs में पहले से बेहतर डिजाइन दिया गया है। इसमें ड्यूरेबल डिस्प्ले तकनीक दी जा सकती है। 

Huawei Mate X के फीचर्स: इसका पहला डिस्प्ले 8 इंच का रैपअराउंट OLED है। यह डिस्प्ले तब मिलेगा जब फोन को अनफोल्ड किया जाएगा। वहीं, इसके बैक पैनल का डिस्प्ले 6.6 इंच और फ्रंट पैनल का डिस्प्ले 6.6 हो जाता है। यह फोन किरीन 980 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम से लैस है। फोन में 512 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी जाएगी। यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित EMUI 9.1.1 के साथ पेश किया गया है। फोन को पावर देने के लिए 4500 एमएएच की बैटरी मौजूद है। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में 40 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस मौजूद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.