Move to Jagran APP

फीचर्स से भरपूर LLOYD AC के साथ इस गर्मी अपनी लाइफ को दें आराम

LLOYD ब्रांड AC की बेहतर रेंज ऑफर करता है जो न केवल बेहतरीन कूलिंग और ताजी हवा प्रदान करते हैं बल्कि इनडोर वायु प्रदूषण से भी सुरक्षा देते हैं। इनके एयर कंडीशनरों को इस तरह से इंजीनियर किया गया है जिससे आपको हर तरह से आराम मिले।

By Siddharth PriyadarshiEdited By: Siddharth PriyadarshiPublished: Fri, 26 May 2023 07:17 PM (IST)Updated: Sun, 28 May 2023 12:34 PM (IST)
फीचर्स से भरपूर LLOYD AC के साथ इस गर्मी अपनी लाइफ को दें आराम
Add comfort to your life this summer with the feature rich LLOYD AC

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। मौसम ठीक है तो हम भी ठीक हैं, लेकिन जैसे ही मौसम बदलता है और तापमान बढ़ता है तो हम भी असहज हो जाते हैं। गर्मियों के मौसम में तो स्थिति और ज्यादा खराब हो जाती है। कमरे में बैठे तो वहां गर्मी, कार चला रहे हैं तो गर्मी, पसीने की बदबू, ह्यूमिडिटी बालों को खराब कर देती है, गर्मी की वजह से नींद नहीं आती और काम करने बैठे तो मन नहीं लगता। चारो तरफ गर्मी ही गर्मी, ऐसा लगता है कि बर्फ से भरी बाल्टी में बैठे रहें। ऐसे मौसम में लोग पानी तो ऐसे पीते हैं कि मानो कई साल से प्यासे हैं। यही नहीं, बार-बार नहाने का भी मन करता है।

loksabha election banner

इतनी गर्मी में जो चीज हमें सबसे ज्यादा राहत देती है वो Air Conditioner (AC) है। इसके सामने बैठना गर्मी में एक सुखद एहसास है, फिर तो चाहे घर का काम करना हो या फिर नींद पूरी करनी हो, हर काम आसानी से हो जाता है। लेकिन यहां आपको ध्यान देना है कि आपके लिए सबसे अच्छा AC कौन सा होगा? AC ऐसा होना चाहिए जो कई तरह की विशेषताओं से भरपूर हो, साथ ही कीमत में भी किफायती हो। LLOYD AC एक ऐसा ब्रांड है, जो घर को घर बनाता है और परिवार को खुशियां देता है।

LLOYD ब्रांड AC की बेहतर रेंज ऑफर करता है, जो न केवल बेहतरीन कूलिंग और ताजी हवा प्रदान करते हैं, बल्कि इनडोर वायु प्रदूषण से भी सुरक्षा देते हैं। इनके एयर कंडीशनरों को इस तरह से इंजीनियर किया गया है, जिससे आपको हर तरह से आराम मिले। ये हेवी-ड्यूटी कंप्रेसर जैसी अत्याधुनिक उबेर-कूल फीचर्स के साथ आपकी और आपकी आवश्यकताओं का ख्याल रखते हैं। इनका AC 60 डिग्री सेल्सियस तक के तापमान पर भी ठंडा होते हैं। इसके अलावा इनमें और भी कई बेहतरीन फीचर्स हैं जैसे वॉयस और वाईफाई इनेबल्ड, इंस्टॉलेशन चेक, लो गैस डिटेक्शन, क्लीन फिल्टर इंडिकेशन और टर्बो कूल आदि। ये फीचर्स आपको स्मार्ट और कंज्यूमर फ्रेंडली बनाएंगे।

गर्मी जब बढ़ती है तो हम ऐसा ठिकाना ढूंढते हैं, जहां हमें राहत और आराम मिले। यह तो हम जानते हैं कि बढ़ती गर्मी में पंखे- कूलर काम नहीं आते, वहां तो AC ही शरीर और मन को ठंडक प्रदान करता है। अगर आप इस गर्मी अपनी लाइफ को आराम देना चाहते हैं और बिना गर्मी अपनी नींद पूरा करना चाहते हैं, तो कई आधुनिक फीचर्स से भरपूर LLOYD AC अपने घर लाएं। आप यहां अपनी जरूरत के हिसाब से AC ले सकते हैं। ये कई तरह के लेटेस्ट फीचर्स के साथ आते हैं। यहां आपको कंप्रेसर की वारंटी के साथ प्राइज पर ऑफर भी मिलेगा।

नोट- यह आर्टिकल ब्रांड डेस्क द्वारा लिखा गया है।

लेखक- शक्ति सिंह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.