Move to Jagran APP

एशिया व यूरोप तक पहुंच बनाने की सोच रहा एसर

कोरियाई कंपनी एसर ने अपने स्मार्टफोन डिवाइस को लेकर एक विशेष सूचना दी है। कंपनी जल्द ही अपने स्मार्टफोन व्यवसाय को एशिया व यूरोप में विभिन्न कंपनियों के सहयोग से विस्तृत करने की योजना बना रही है। सूत्रों के अनुसार इस महीने एसर अपने स्मार्टफोन व्यवसाय के साथ कोरियाई बाजार में प्रवेश कर लेगी।

By Edited By: Published: Wed, 18 Jun 2014 12:47 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jun 2014 12:47 PM (IST)
एशिया व यूरोप तक पहुंच बनाने की सोच रहा एसर

नई दिल्ली। कोरियाई कंपनी एसर ने अपने स्मार्टफोन डिवाइस को लेकर एक विशेष सूचना दी है। कंपनी जल्द ही अपने स्मार्टफोन व्यवसाय को एशिया व यूरोप में विभिन्न कंपनियों के सहयोग से विस्तृत करने की योजना बना रही है।

loksabha election banner

सूत्रों के अनुसार इस महीने एसर अपने स्मार्टफोन व्यवसाय के साथ कोरियाई बाजार में प्रवेश कर लेगी। इस कार्य को पूरा करने के लिए एसर ने प्रसिद्ध कोरियाई कंपनी के. टी. (कोरिया टेलीकॉम) के साथ हाथ मिलाया है। इस योजना के तहत कंपनी अपना सबसे पहला मॉडल पेश करेगी एसर लिक्विड जेड5 स्मार्टफोन।

कोरिया के अलावा कंपनी यूरोप के स्मार्टफोन मार्केट की ओर भी रुख कर रही है जिसके अंतर्गत एसर यूरोप की दूरसंचार कंपनी टी-मोबाइल के साथ समझौता करेगा।

वर्ष 2013 में भी एसर ने थाइलैंड की मशहूर कंपनी एडवांस्ड इंफो सर्विस के साथ हाथ मिलाया था जिसके अंतर्गत उन्होंने एसर लिक्विड जेड3 को मार्केट में उतारने की योजना बनाई थी।

पढ़ें: एसर ने उतारे कम कीमत वाले दो टैबलेट

पढ़ें: एसर की नई आइकोनिया ए 3 टैबलेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.