Move to Jagran APP

दो दिन बाद लॉन्च होगी Xiaomi की अब तक की सबसे बड़ी Redmi MAX TV, जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Redmi MAX TV स्मार्ट टीवी एक इमर्शिव ऑडियो एक्सपीरिएंस के साथ Dolby साउंड और DTS-HD पैनोरोमा ऑडियो का सपोर्ट दिया गया है। Redmi MAX TV के साथ Redmi K40 सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 07:01 PM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 07:01 PM (IST)
दो दिन बाद लॉन्च होगी Xiaomi की अब तक की सबसे बड़ी Redmi MAX TV, जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi कंपनी नई Redmi MAX TV की लॉन्चिंग आज से दो दिन बाद 25 फरवरी को चीन में होगी। Xiaomi सब-ब्रांड ने नई Redmi MAX TV का टीजर जारी करके लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। इस नई स्मार्ट टीवी में AI रेटेड फीचर्स और एक बड़ी डिस्प्ले दी गई है। इसमें 98 इंच का 4K डिस्प्ले मिलेगा, जो टच-स्क्रीन पैनल के साथ आएगा। स्मार्ट टीवी एक इमर्शिव ऑडियो एक्सपीरिएंस के साथ Dolby साउंड और DTS-HD पैनोरोमा ऑडियो का सपोर्ट दिया गया है। Redmi MAX TV के साथ Redmi K40 सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। 

loksabha election banner

Redmi MAX स्पेसिफिकेशन्स 

Redmi MAX TV में 98 इंच की 4K डिस्प्ले दिया जाएगा,जो 192 परसेंट डायनमिक बैकलाइट और लोकल मिमिंग और HDR टेक्नोलॉजी का सपोर्ट मिलेगा। Redmi MAX 20 से ज्यादा इमेज क्वॉलिटी ट्यूनिंग टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। इसमें 12nm क्वाड कैमरा 64 bits प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। Redmi MAX TV में एंड्राइड टीवी बेस्ड Patchwall ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही कनेक्टिविटी के लिए 3 HDMI, 2 USB, AV इनपुट का सपोर्ट मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 4.2 का सपोर्ट मिलेगा। Redmi MAX में डॉल्बी साउंड और DTS-HD पैनोरोमिक ऑडियो का सपोर्ट मिलेगा।

मिलेंगी ये कमाल की खूबियां 

  • Redmi की इस स्मार्ट टीवी में कुछ स्पेशल कंटेंट गैदरिंग फीचर मिलेंगे। स्मार्ट टीवी XiaoAI वॉयस असिस्टेंट फीचर के साथ आएगा।
  • स्मार्ट टीवी की मदद से सभी स्मार्ट डिवाइस जैसे घर के एसी, रोबोट वैक्यूम क्लीनर, लाइट और फैन का सपोर्ट मिलेगा।
  • Redmi Max में एक नया 12nm Quad-Core प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा।
  • Redmi ने कहा कि कस्टमर के घर तक टीवी की डिलीवर में 30 दिनों का समय लगेगा। Redmi की तरफ से टीवी इंस्टॉलेशन के लिए पर्सनल सॉल्यूशन उपलब्ध कराया जाएगा।
  • टीवी के इंस्टॉलेशन के लिए एक स्पेशल कार की सुविधा उपलब्ध करायी जाएगी। ग्राहक अपनी जरूरत के हिसाब से टीवी को कस्टमाइज करा सकेंगे। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.