नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने पिछले दिनों ​जानकारी दी थी कि लोकप्रिय स्मार्टफोन Redmi K20 Pro इस महीने यानि फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं होगा। हालांकि भारतीय बाजार में इसकी उपलब्धता को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। ऐसे में भारतीय यूजर्स अभी भी Redmi K20 Pro को शानदार ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। फोन पर 100 प्रतिशत तक का कैशबैक भी प्राप्त किया जा सकता है। यह ऑफर्स कंपनी की वेबसाइट पर दिए गए हैं। लेकिन यह सभी  भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है।

Redmi K20 Pro पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो आप इस पर 100% कैशबैक की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा ईएमआई के लिए ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर आपको 5 प्रतिशत तक का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त होगा। वहीं फोन पर Mi Exchange के साथ 2,000 रुपये तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। बता दें कि फोन पर मिल रहे ऑफर का लाभ 14 फरवरी यानि केवल आज तक ही वैलिड है। फोन की कीमत पर नजर डालें तो भारतीय बाजार में इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, फोन के 6GB+128GB मॉडल की कीमत 24,999 रुपये है। जबकि 8GB+256GB मॉडल को 27,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। 

Redmi K20 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर पर पेश किए गए Redmi K20 Pro स्मार्टफोन में 6.39 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए यूजर्स को 4,000एमएएच की बैटरी की सुविधा मिलेगी। जो कि 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। Redmi K20 Pro में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर मौजूद है। जबकि वीडियो कॉलिंग के लिए और सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस