नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi के Redmi Note 5 Pro पर Flipkart Mobiles Bonanza सेल में 12,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। Redmi Note 5 Pro को 20,000 रुपये से कम वाले स्मार्टफोन्स की कैटेगरी में बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन माना जाता है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आज से Mobiles Bonanza सेल शुरू हो रही है। चार दिनों तक चलने वाले इस सेल में कई और स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

कुछ दिन पहले ही Xiaomi ने अपने स्मार्टफोन Redmi Note 5 Pro की कीमत में पर्मानेंट कटौती करते हुए इसके बेस वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये कर दी थी। Flipkart Mobiles Bonanza सेल में इस स्मार्टफोन पर अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। जिनमें भारतीय स्टेट बैंक SBI कार्ड होल्डर को 10 फीसद का अतिरिक्त इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह ऑफर क्रेडिट और डेबिट कार्ड होल्डर्स को दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन पर मैक्सिमम डिस्काउंट पाने के लिए आपको नीचे दी गई एलिजिबिलिटी को पूरी करनी होगी।

इस तरह मिलेगा 12,000 रुपये तक का डिस्काउंट

Redmi Note 5 Pro को Flipkart Mobiles Bonanza सेल में 12,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इस फोन के 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट को इस सेल में उतारा गया है। Redmi Note 5 Pro को किसी पुराने स्मार्टफोन से एक्सचेंज कराने के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 999 रुपये तक हो सकती है। आप OnePlus, Motorola, Xiaomi के अलावा अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन्स को एक्सचेंज करा सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर के अलावा Redmi Note 5 Pro को आप 1,168 रुपये प्रति महीने के ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। फोन के साथ डेबिट कार्ड यूजर्स को भी ईएमआई का लाभ दिया जा रहा है।

Redmi Note 5 Pro के मुख्य फीचर्स

Redmi Note 5 Pro के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.99 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के ड्यूल रियर कैमरे के साथ आता है। साथ ही, फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। फोन के परफॉर्मेंस की बात करें तो फोन Snapdragon 636 प्रोसेसर के साथ 4GB और 6GB रैम ऑप्शन में आता है। फोन की इंटरनल मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन एंड्रॉइड ओरियो 8.0 के साथ आता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन में जल्द एंड्रॉइड पाई 9.0 अपडेट दिया जा सकता है। 

यह भी पढें:

Huawei Holiday Sale: स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है 15000 रुपये तक का डिस्काउंट

Flipkart Carnival Sale 2018: इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर मिल रहा है 70 फीसद तक का डिस्काउंट

सरकार ने इन वेबसाइट्स के खिलाफ जारी की Warning 

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप