Move to Jagran APP

TRAI के आदेश के बाद Tata Sky, D2h और Dish TV लॉन्ग-टर्म प्लान्स में दे रहे फ्री सब्सक्रिप्शन

TRAI ने हाल ही में DTH ऑपरेटर्स को अच्छे लॉन्ग-टर्म प्लान्स लेकर आने को कहा। जानते हैं D2h Tata Sky और Dish TV के ऐसे ही कुछ लॉन्ग टर्म प्लान्स की डिटेल्स

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 03 May 2019 02:59 PM (IST)Updated: Fri, 03 May 2019 05:22 PM (IST)
TRAI के आदेश के बाद Tata Sky, D2h और Dish TV लॉन्ग-टर्म प्लान्स में दे रहे फ्री सब्सक्रिप्शन
TRAI के आदेश के बाद Tata Sky, D2h और Dish TV लॉन्ग-टर्म प्लान्स में दे रहे फ्री सब्सक्रिप्शन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। TRAI के भारत में नए टैरिफ पेश करने के बाद लॉन्ग टर्म प्लान्स को लेकर कोई मानदंड तय नहीं किये गए थे। हालांकि, बाद में रेगुलेटर ने बाद में यह साफ कर दिया था की लॉन्ग-टर्म प्लान्स को वापस लेकर आना चाहिए। इस आदेश के बाद से लगभग सभी DTH सेवा प्रदाता कई सारे लॉन्ग-टर्म प्लान्स लेकर आए। इसमें से अधिकतर प्लान्स प्री-पेमेंट करने पर फ्री सर्विस पीरियड ऑफर कर रहे हैं। TRAI ने हाल ही में DTH ऑपरेटर्स को अच्छे लॉन्ग-टर्म प्लान्स लेकर आने को कहा। जानते हैं, D2h, Tata Sky और Dish TV के ऐसे ही कुछ लॉन्ग टर्म प्लान्स की डिटेल्स:

loksabha election banner

D2h द्वारा 5 महीने तक का फ्री रिचार्ज: लॉन्ग टर्म सब्सक्रिप्शन प्लान्स के मामले में D2h से बेहतर शायद कोई ऑफर नहीं कर रहा है। D2h की लिस्टिंग के अनुसार, सेवा प्रदाता 3 महीने के प्लान में 7 दिन का अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन, 6 महीने के प्लान में 15 दिनों का अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन, 11 महीने के प्लान में 30 दिनों का अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है। इसके अलावा, प्रोवाइडर 22 महीने के प्लान में 60 दिनों का अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन, 33 महीने के प्लान में 90 दिनों का अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन, 44 महीने के प्लान में 120 दिनों का अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन और 55 महीने के प्लान में 5 महीने का अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है।

Dish TV 30 दिनों तक का फ्री रिचार्ज: Dish TV कहीं-ना-कहीं D2h की ही तरह ऑफर कर रहा है, लेकिन इसमें लॉन्ग-टर्म प्लान्स के फ्री दिनों के नंबर पर अपर कैप है। सब्सक्राइबर्स को 3 महीने के सब्सक्रिप्शन प्लान में 7 दिनों का अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन, 6 महीने के प्लान में 15 दिनों का अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन और 11 महीने के प्लान में 30 दिनों का अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

अगर आप नोकिया के सस्ते स्मार्टफोन्स खरीदना चाहते हैं तो Amazon पर जाकर खरीद सकते हैं। Nokia 5.1Nokia 3.1 Plus, और Nokia 6.1 Plus को खरीदने के लिए इन लिंक्स पर क्लिक करें। 

Tata Sky 30 दिनों तक का फ्री रिचार्ज: Tata Sky ऊपर दिए गए ऑफर्स से कुछ अलग दे रहा है। Tata Sky स्कीम को Flexi Annual Plan का नाम दिया गया है। इसमें सब्सक्राइबर्स को 30 दिनों का अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन सालाना मिलता है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए Tata Sky सब्सक्राइबर्स को वार्षिक सब्सक्रिप्शन के लिए राशि डिपॉजिट करवानी होगी। इसके बाद यूजर्स को सब्सक्रिप्शन के अंत में अतिरिक्त दिनों का लाभ मिलेगा।

Redmi 6A को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां, Redmi 6 को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां, Realme U1 को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां, Honor 9N को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

ASUS ZenFone 6 का टीजर आया सामने, पढ़ें फोन की डिटेल्स

25MP सेल्फी कैमरा वाले Realme 3 Pro को खरीदने का मौका, सेल शुरू

Realme 2 Pro को भारत में मिला प्राइज कट, जानें फोन की नई कीमत

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.