Move to Jagran APP

ये हैं भारत के टॉप-5 नेकबैंड ब्लूटूथ ईयरफोन, कीमत 2000 रुपये से कम, यहां देखें लिस्ट

आजकल सभी लोग फोन पर बात करने से लेकर गाने सुनने तक के लिए नेकबैंड ईयरफोन का इस्तेमाल करते हैं। ये ईयरफोन लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं और इनकी कीमत भी कम है। हम इस खबर में आपको 2000 रुपये से कम कीमत वाले ईयरफोन के बारे में बताएंगे।

By Ajay VermaEdited By: Published: Mon, 08 Nov 2021 04:23 PM (IST)Updated: Tue, 09 Nov 2021 07:22 AM (IST)
ये हैं भारत के टॉप-5 नेकबैंड ब्लूटूथ ईयरफोन, कीमत 2000 रुपये से कम, यहां देखें लिस्ट
Neckband Bluetooth Headset की यह है फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय इलेक्ट्रॉनिक बाजार में पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर से लेकर वायरलेस ईयरबड्स तक मौजूद हैं। लेकिन इनमें नेकबैंड ब्लूटूथ ईयरफोन ज्यादा पॉपुलर हैं, क्योंकि इन्हें इस्तेमाल करना आसान है और इनमें लचीला नेकबैंड दिया गया है, जो गर्दन पर जरा-सा भी दबाव नहीं डालता है। इनके गिरने का भी डर नहीं रहता है। फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को इन नेकबैंड ईयरफोन में दमदार बैटरी, माइक्रोफोन और ब्लूटूथ का सपोर्ट मिलेगा। यदि आप अपने लिए सस्ते नेकबैंड ईयरफोन की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपके लिए कुछ विकल्प लेकर आए हैं, जो आपकी पहली पसंद बन सकते हैं।

loksabha election banner

Aroma NB119 Titanium Bluetooth Headset

कीमत : 649 रुपये

Aroma NB119 Titanium ब्लूटूथ ईयरफोन दमदार बैटरी से लैस है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 48 घंटे का बैकअप देती है। इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में 90 मिनट का समय लगता है। इसके अलावा ईयरफोन में टैंगल फ्री नेकबैंड और पावरफुल ड्राइवर का सपोर्ट मिलेगा।

Noise Nerve Neckband Bluetooth Headset

कीमत : 999 रुपये

Noise के ईयरफोन का डिजाइन शानदार है। इसका चार्जिंग टाइम 30 मिनट है। इसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर है। इस ईयरफोन में 10mm के ड्राइवर और चार्जिंग के लिए टाईप-सी पोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को ईयरफोन में वाइब्रेशन अलर्ट और वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा।

Boult Audio ProBass Curve Neckband Bluetooth Headset

कीमत : 999 रुपये

Boult Audio ProBass Curve नेकबैंड ईयरफोन माइक्रोफोन, टच कंट्रोल और वॉयस असिस्टेंट के साथ आता है। इसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर है। इसमें एक्सट्रा बास की सुविधा दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को शानदार ईयरफोन में पावरफुल बैटरी का सपोर्ट मिलेगा। इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 15 घंटे का बैकअप देती है। इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में 2 घंटे का समय लगता है।

HRX X-Wave Bluetooth Headset

कीमत : 1,199 रुपये

HRX X-Wave ब्लूटूथ ईयरफोन में माइक, ब्लूटूथ 5 और फ्लैक्स फोल्ड तकनीक का सपोर्ट दिया गया है। इसमें 10एमएम के डायनेमिक ड्राइवर्स मौजूद हैं। इसके अलावा यूजर्स को ईयरफोन में 11 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करने वाली दमदार बैटरी मिलेगी।

DIZO by realme TechLife Wireless Bluetooth Headset

कीमत : 1,499 रुपये

डिजो बाय रियलमी का यह ईयरफोन शानदार है। इस ईयरफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5 और माइक्रोफोन की सुविधा दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को ईयरफोन में 11.2mm के डायनेमिक बास बूस्टर ड्राइवर और 88ms Super Low Latency का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा ईयरफोन में दमदार बैटरी दी गई है, जो 10 मिनट के चार्ज पर 120 मिनट का प्लै-बैक टाइम देती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.