Move to Jagran APP

सस्ते फोन में खेलना है PUBG, तो ये हो सकते हैं बेस्ट स्मार्टफोन

अगर आप कम कीमत का फोन खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए बाजार में कई विकल्प मौजूद है लेकिन पबजी खेलने के लिए कम कीमत वाले कौन से फोन बेस्ट है ये हम आपको बताएंगे

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 06:56 PM (IST)Updated: Sat, 28 Dec 2019 11:19 AM (IST)
सस्ते फोन में खेलना है PUBG, तो ये हो सकते हैं बेस्ट स्मार्टफोन
सस्ते फोन में खेलना है PUBG, तो ये हो सकते हैं बेस्ट स्मार्टफोन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन यूजर्स के बीच आजकल PUBG Mobile काफी लोकप्रिय है और इसी लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने PUBG Mobile का Lite वर्जन भी लॉन्च किया था, जिसे यूजर्स लो वेरिएंट वाले स्मार्टफोन में इस्तेमाल कर सकते हैं। PUBG Mobile Lite खेलने के लिए यूजर्स को ऐसे स्मार्टफोन की जरूरत होती है जिसमें बेहतरीन प्रोसेसर, रैम और ग्राफिक्स की सुविधा होनी चाहिए। कम कीमत वाले ऐसे स्मार्टफोन का चयन करना थोड़ा मुश्किल है और इसमें हम आपकी मदद कर सकते हैं। इस आर्टिकल में हम बताएंगे 8,000 रुपये से कम कीमत वाले बेस्ट स्मार्टफोन्स के बारे में जिनमें आप PUBG Mobile Lite गेम का मजा ले सकते हैं। 

loksabha election banner

Samsung Galaxy M10: अगर आप PUBG Mobile Lite के लिए कम कीमत वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Galaxy M10 अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इसकी कीमत 7,499 रुपये है और इसमें 1.6GHz Exynos Octa Core प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। फोन में 3GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध है। इसमें 6.22 इंच का इनफिनिटी-V HD डिस्प्ले दिया गया है और पावर बैकअप के लिए 3,400एमएएच की बैटरी मौजूद है। 

Xiaomi Redmi 8A: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi का बजट रेंज स्मार्टफोन Redmi 8A भी आपके लिए अच्छा डिवाइस हो सकता है। इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज की कीमत 6,499 रुपये है। फोन को Snapdragon 439 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। फोन में 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है यानि यूजर्स एक बार इसे चार्ज करके लंबे समय तक गेमिंग का मजा ले सकते हैं।  

Nokia 2.2: कम कीमत के फोन में PUBG Mobile Lite का मजा लेना है तो Nokia 2.2 भी बेहतर डिवाइस है। फोन को 5,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें 2 रैम दी गई है और यह MediaTek Helio A22 प्रोसेसर से लैस है। फोन में 5.7 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मौजूद है और 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है।

Realme 3i: Realme ने भारतीय बाजार में कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं और Realme 3i कंपनी को लो बजट स्मार्टफोन है। इसकी कीमत 7,999 रुपये है और इसे MediaTek Helio P22 चिपसेट पर पेश किया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3जीबी रैम और 4,230एमएएच की बैटरी उपलब्ध है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.