नई दिल्ली, टेक डेस्क। दुनियाभर में सबसे ज्यादा खेले जाने वाले लोकप्रिय मोबाइस गेम PUBG MOBILE के लेटेस्ट टीम Deathmatch में आपको हर बार M249 लाइट मशीन गन मिल सकता है। जितनी बार आप नया गेम स्टार्ट करेंगे, आप इस M249 लाइट मशीन गन के साथ गेम शुरू कर सकते हैं। इसके लिए आज हम आपको कुछ आसान स्टेप्स बताने जा रहे हैं। हाल ही में Tencent गेम्स ने इस टीम Deathmatch को PUBG MOBILE के सीजन 7 में इंट्रोड्यूस किया है। इस गेम प्ले में पहली बार फास्ट पेस्ड फायर फाइट्स के लिए थ्रीलिंग 4v4 बैटल मोड दिया गया है। इसके अलावा कई अन्य इन गेम फीचर्स भी दिए गए हैं।

इस मोड में मिलने वाले हथियारों में से एक OP वीपन M249 लाइट मशीन गन है जो प्लेयर एरिया में प्रोड्यूस या स्पॉन नहीं होता है बल्कि मैप के सेंटर में मिलता है। इस M249 LMG वीपन आप जब भी गेम खेलेंगे आपको मिल सकता है। इसके लिए एक शानदार ट्रिक दिया गया है। किसी भी राउंड के शुरू होने से पहले आपको 20 सेकेंड के स्पॉन टाइम में वेयर हाउस में यह वीपन मिलता है। PUBG Mobile के लिए गे कंट्रोलर अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

स्टेप 1

सबसे पहले आपको M249 लाइट मशीन गन को पिक करना होगा जो कि मैप के सेंटर में स्पॉन हो रहा होगा।

स्टेप 2

इसके बाद तेजी से स्पॉन एरिया में जाना होगा और राउंड शुरू होने से पहले और बाद में M249 लाइट मशीन गन को ड्रॉप करना होगा।

स्टेप 3

जैसे ही राउंड शुरू होगा आपको M249 लाइट मशीन आपके स्पॉन एरिया में ग्राउंड पर दिखाई देगा। यह आपको उसी जगह पर दिखाई देगा जहां आपने पहले इसे ड्रॉप किया है। आपको यह ध्यान रखना है कि हर बार राउंड शूरू होने से पहले M249 लाइट मशीन गन को ड्रॉप करना होगा नहीं तो यह ट्रिक काम नहीं करेगा। PS4 के लिए PUBG को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप