Move to Jagran APP

PUBG MOBILE के Team Deathmatch में इस आसान Trick से हर बार मिलेगा M249 लाइट मशीन गन

PUBG MOBILE के लेटेस्ट टीम Deathmatch में आपको हर बार M249 लाइट मशीन गन मिल सकता है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 21 Jun 2019 05:36 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2019 11:27 AM (IST)
PUBG MOBILE के Team Deathmatch में इस आसान Trick से हर बार मिलेगा M249 लाइट मशीन गन
PUBG MOBILE के Team Deathmatch में इस आसान Trick से हर बार मिलेगा M249 लाइट मशीन गन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दुनियाभर में सबसे ज्यादा खेले जाने वाले लोकप्रिय मोबाइस गेम PUBG MOBILE के लेटेस्ट टीम Deathmatch में आपको हर बार M249 लाइट मशीन गन मिल सकता है। जितनी बार आप नया गेम स्टार्ट करेंगे, आप इस M249 लाइट मशीन गन के साथ गेम शुरू कर सकते हैं। इसके लिए आज हम आपको कुछ आसान स्टेप्स बताने जा रहे हैं। हाल ही में Tencent गेम्स ने इस टीम Deathmatch को PUBG MOBILE के सीजन 7 में इंट्रोड्यूस किया है। इस गेम प्ले में पहली बार फास्ट पेस्ड फायर फाइट्स के लिए थ्रीलिंग 4v4 बैटल मोड दिया गया है। इसके अलावा कई अन्य इन गेम फीचर्स भी दिए गए हैं।

loksabha election banner

इस मोड में मिलने वाले हथियारों में से एक OP वीपन M249 लाइट मशीन गन है जो प्लेयर एरिया में प्रोड्यूस या स्पॉन नहीं होता है बल्कि मैप के सेंटर में मिलता है। इस M249 LMG वीपन आप जब भी गेम खेलेंगे आपको मिल सकता है। इसके लिए एक शानदार ट्रिक दिया गया है। किसी भी राउंड के शुरू होने से पहले आपको 20 सेकेंड के स्पॉन टाइम में वेयर हाउस में यह वीपन मिलता है। PUBG Mobile के लिए गे कंट्रोलर अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

स्टेप 1

सबसे पहले आपको M249 लाइट मशीन गन को पिक करना होगा जो कि मैप के सेंटर में स्पॉन हो रहा होगा।

स्टेप 2

इसके बाद तेजी से स्पॉन एरिया में जाना होगा और राउंड शुरू होने से पहले और बाद में M249 लाइट मशीन गन को ड्रॉप करना होगा।

स्टेप 3

जैसे ही राउंड शुरू होगा आपको M249 लाइट मशीन आपके स्पॉन एरिया में ग्राउंड पर दिखाई देगा। यह आपको उसी जगह पर दिखाई देगा जहां आपने पहले इसे ड्रॉप किया है। आपको यह ध्यान रखना है कि हर बार राउंड शूरू होने से पहले M249 लाइट मशीन गन को ड्रॉप करना होगा नहीं तो यह ट्रिक काम नहीं करेगा। PS4 के लिए PUBG को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.