Move to Jagran APP

इस डिवाइस की मदद से अपने स्मार्टफोन को बनाएं गेमिंग कंसोल, जानें कैसे करेगा काम

इस मोबाइल ज्वॉयस्टिक की मदद से आप अपने स्मार्टफोन को गेमिंग कंसोल बना सकते हैं।

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 21 May 2018 11:49 AM (IST)Updated: Wed, 23 May 2018 01:30 PM (IST)
इस डिवाइस की मदद से अपने स्मार्टफोन को बनाएं गेमिंग कंसोल, जानें कैसे करेगा काम
इस डिवाइस की मदद से अपने स्मार्टफोन को बनाएं गेमिंग कंसोल, जानें कैसे करेगा काम

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन पर गेम खेलने के शौकीन लोगों के लिए आज हम बेहतरीन ट्रिक बताने जा रहे हैं। इस ट्रिक के सहारे आप अपने स्मार्टफोन को गेमिंग कंसोल बना सकते हैं। इसके लिए आपको मोबाइल जॉयस्टिक की मदद लेनी होगी। इसकी मदद से आप स्मार्टफोन पर गेमिंग के एक्सपीरियंस को और भी बेहतर बना सकते हैं। मोबाइल जॉयस्टिक को आपको अपने स्मार्टफोन की स्क्रीन पर प्लेस करना होगा और इसके बाद आप फोन की स्क्रीन को टच किए बिना इस जॉयस्टिक की मदद से अपना फेवरेट गेम खेल सकते हैं।

prime article banner

स्क्रीन खराब होने का नहीं होगा खतरा

दरअसल, कुछ लोग स्मार्टफोन पर लंबे समय तक गेम्स खेलते हैं। कई बार यूजर्स जोश में आकर मोबाइल स्क्रीन को जोर से प्रेस कर देते हैं जिससे स्क्रीन खराब होने का डर रहता है। ऐसी समस्या से बचने के लिए के लिए मोबाइल जॉयस्टिक एक अच्छा विकल्प है। इससे ना सिर्फ आपके स्मार्टफोन की स्क्रीन के खराब होने का डर जाता रहेगा बल्कि आपका गेमिंग एक्सपीरिएंस भी बेहतर होगा।

200 रुपये से कम में है उपलब्ध

मोबाइल जॉयस्टिक जैसा छोटा-सा गैजेट आपकी कई बड़ी-बड़ी परेशानियों को दूर कर सकता है। जॉयस्टिक की मदद से आप अपने फेवरेट गेम को बिना मोबाइल स्क्रीन की परवाह किए खेल सकते हैं। साथ ही मोबाइल जॉयस्टिक की खास बात ये है कि इसकी कीमत काफी कम है। आप ऑनलाइन शॉपिंग पोर्ट्ल से इसे 200 रुपये से कम की कीमत में खरीद सकते हैं। इस गैजेट पर आप चंद रुपये लगाकर अपने कीमती स्मार्टफोन की स्क्रीन को बचा सकते हैं। ये गैजेट आपको लगभग सभी ऑनलाइन शॉपिंग पोर्ट्ल्स के अलावा मोबाइल और गैजेट शॉप पर मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें :

जियो ने उतारा रोजाना 5GB डाटा वाला प्लान, एयरटेल के इस प्लान से होगा मुकाबला

केन्द्र सरकार जल्द लाएगी नई ड्रोन पॉलिसी, यात्रियों की संख्यां 5 गुना बढ़ाने का लक्ष्य

इंस्टाग्राम के नए फीचर से पोस्ट की हुई स्टोरी फिर से कर सकेंगे शेयर, जानें कैसे करेगा काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.