Move to Jagran APP

Jio Vs Airtel Vs Vodafone: जानिए किस कंपनी का 149 रुपए वाला प्लान है बेहतर

आज हम यूजर्स के लिए Jio Airtel और Vodafone का 149 रुपए वाला प्लान लेकर आए हैं। यहां हम तीनों टेलीकॉम कंपनियों के प्री-पेड प्लान में मिलने वाले बेनेफिट्स के बारे में बता रहे हैं।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Thu, 27 Aug 2020 05:09 PM (IST)Updated: Thu, 27 Aug 2020 05:09 PM (IST)
Jio Vs Airtel Vs Vodafone: जानिए किस कंपनी का 149 रुपए वाला प्लान है बेहतर
Jio Vs Airtel Vs Vodafone: जानिए किस कंपनी का 149 रुपए वाला प्लान है बेहतर

नई दिल्ली, टेक डेस्क. मौजूदा वक्त में टेलीकॉम मार्केट में हजारों प्रीपेड प्लान मौजूद हैं, जिनमें यूजर्स को डाटा, कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा मिल रही है। हालांकि, बाजार में इतने सारे प्लान होने के कारण यूजर्स को अपने लिए किफायती रिचार्ज पैक चुनने में परेशानी आ रही है। इसलिए आज हम यूजर्स के लिए Jio, Airtel और Vodafone का 149 रुपए वाला प्लान लेकर आए हैं। यहां हम तीनों टेलीकॉम कंपनियों के प्री-पेड प्लान में मिलने वाले बेनेफिट्स के बारे में बताएंगे, जिससे यूजर्स तय कर सकेंगे कि किस कंपनी का प्लान उनके लिए बेहतर है। आइए तीनों टेलीकॉम कंपनियों के प्लान पर डालते हैं एक नजर...

loksabha election banner

Jio का 149 रुपए वाला प्लान

उपभोक्ताओं को इस प्लान में रोजाना 1GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स को अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 300 FUP मिनट दिए जाएंगे, हालांकि यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी उपभोक्ताओं को जियो ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस रिचार्ज पैक की वैधता 28 दिन की है। 

Airtel का 149 रुपए वाला प्लान

उपभोक्ताओं को इस रिचार्ज प्लान में कुल 2GB डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस रिचार्ज प्लान की समय सीमा 28 दिन की है।

Vodafone का 149 रुपए वाला प्लान 

यूजर्स को इस प्लान में कुल 3GB डाटा के साथ 300SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को इस प्लान में वोडाफोन प्ले और जी5 ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस रिचार्ज प्लान की वैधता 28 दिन की है।

Written By - Ajay Verma 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.