Move to Jagran APP

Jio-Airtel के सबसे तगड़े रिचार्ज प्लान, मुफ्त में मिलता है डिज्नी हॉटस्टार और अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन

रिलायंस जियो के कई ऐसे प्लान हैं जिनमें डिज्नी प्लस हॉटस्टार और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता है। इनमें कई ऐसे प्लान हैं जिनमें 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इन प्लान्स में 2GB डेटा रोजाना रोलओवर किया जाता है। इसमें वॉइस कॉलिंग के साथ कई लाभ ग्राहकों को मिलते हैं। इनमें एयरटेल के भी कई प्लान शामिल हैं।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Published: Fri, 12 Apr 2024 09:01 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2024 09:01 PM (IST)
एयरटेल और जियो के किफायती रिचार्ज प्लान

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। JIO और Airtel के यूजर्स हैं और अपने लिए कोई ऐसा रिचार्ज प्लान तलाश रहे हैं जिसमें डिज्नी प्लस हॉटस्टार और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता हो। इन प्लान्स में आपको रिचार्ज के अलावा OTT ऐप्स के लिए अलग से सब्सक्रिप्शन नहीं लेना पड़ता है। इन प्लान की खास बात है कि यह वैल्यू फोर मनी भी हैं।

loksabha election banner

Reliance Jio के प्लान 

रिलायंस जियो के कई ऐसे प्लान हैं जिनमें डिज्नी प्लस हॉटस्टार और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता है। इनमें कई ऐसे प्लान हैं जिनमें 365 दिन की वैलिडिटी भी मिलती है।

jio 857 Plan: इस प्लान में 2GB डेटा रोजाना रोलओवर किया जाता है। इसकी वैलिडिटी 84 दिन की है। इसमें वॉइस कॉलिंग के साथ कई लाभ ग्राहकों को मिलते हैं।

Jio 1198 Plan: रिलायंस जियो के इस प्लान में भी ग्राहकों के मनोरंजन का पूरा ख्याल रखा जाता है। प्लान के तहत 84 दिन की वैलिडिटी और 2GB डेटा मिलता है। प्लान में Disney+Hotstar, Sony LIV, ZEE5, Discovery+ JioCinema Premium जैसे कई ऐप का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता है।

Jio 3,227 Plan: इस रिचार्ज प्लान की खास बात है कि इसमें रोजाना मिलने वाले 2GB डेटा के अलावा 78 जीबी अतिरिक्त डेटा भी मिलता है। इसमें आपको अलग से डिज्नी प्लस हॉटस्टार और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना पड़ता है।

JIo 4,498 Plan: इसके तहत कई ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता है। इसमें कुल 14 ओटीटी ऐप का मजा ले सकते हैं। अच्छी बात है कि रोजाना डेटा लिमिट के अलावा इसमें एक्स्ट्रा डेटा लाभ भी मिलता है। अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस भी इसमें मिलते हैं।

Airtel के रिचार्ज प्लान

Airtel 699 Plan: एयरटेल के 699 वाले प्लान में वैलिडिटी 56 दिनों की और 2 जीबी डेटा रोजाना मिलता है। अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जाता है।

Airtel 999 Plan: एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को Xstream Mobile एक्सेस मिलता है। इसके अलावा 84 दिन की वैलिडिटी के लिए 2 जीबी डेटा रोजाना मिलता है।

ये भी पढ़ें- Best Camera Smartphone: 15000 हजार से कम में बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन, Realme और Samsung लिस्ट में शामिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.