Move to Jagran APP

कौन सी खूबियां Samsung Galaxy S23 Ultra को बनाती हैं खास? जानें यहां

सैमसंग ने इस महीने की शुरुआत अपने मच अवेटेड इवेंट गैलेक्सी अनपैक्ड के साथ की है। इस इवेंट में कंपनी ने तीन नए स्मार्टफोन को पेश किया है। नया स्मार्टफोन Galaxy S23 Ultra अपनी खासियतों की वजह से ग्राहकों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। (फोटो- जागरण)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Sun, 05 Feb 2023 10:00 AM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 10:36 AM (IST)
कौन सी खूबियां Samsung Galaxy S23 Ultra को बनाती हैं खास? जानें यहां
Galaxy S23 Ultra Features Why You Should Buy It, Pic courtesy- jagran files

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग इस महीने की शुरुआत अपने अनपैक्ड इवेंट के साथ धमाकेदार अंदाज में कर चुकी है। कंपनी ने अपने ग्राहकों को Galaxy S23 का तोहफा दिया है। इस सीरीज के तहत कंपनी ने तीन स्मार्टफोन Galaxy S23, Galaxy S23+ और Galaxy S23 Ultra को पेश किया है।

loksabha election banner

हालांकि सैमसंग की इस सीरीज का ग्राहकों को लंबे समय से इंतजार था। अब जब स्मार्टफोन को पेश किया जा चुका है तो आपको भी जानना चाहिए कि आखिर Galaxy S23 Ultra में ऐसा क्या खास मिल रहा है, जिसकी वजह से मार्केट में इस स्मार्टफोन का ही जिक्र हो रहा है।

सैमसंग के नए स्मार्टफोन में कैमरा है कमाल

सैमसंग के नए मॉडल Galaxy S23 Ultra में फोन का कैमरा पहला फैक्टर हैं, जो ग्राहकों का ध्यान फोन की ओर खींचता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के बेहतरीन एक्सपीरियंस के लिए 200 मेगापिक्सल का सुपर क्वाड पिक्सल एफ प्राइमरी कैमरा पेश किया है।

इसके अलावा फोन में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, 10-10 मेगापिक्सल के कैमरे अलग- अलग ऑप्टिकल जूम के साथ दिए हैं। सेल्फी क्लिक करने के लिए सैमसंग के नए स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल डुअल पीडीएफ फ्रंट फेसिंग कैमरा मिलता है।

शानदार गेमिंग परफोर्मेंस के साथ पेश स्मार्टफोन

सैमसंग ने नया स्मार्टफोन गेम लवर्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया है। कंपनी के नए स्मार्टफोन में गेमिंग का शानदार एक्सपीरियंस मिलता है। कंपनी ने नया फोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ पेश किया है।

गेमर्स की सुविधा के लिए नया स्मार्टफोन नए चिपसेट के साथ लाया गया है। खास बात ये कि स्मार्टफोन का डिसप्ले भी गेम लवर्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है।

कनेक्टिविटी का फीचर बनाता हर काम आसान

सैमसंग का Galaxy S23 Ultra कनेक्टिविटी फीचर के साथ आता है। सैमसंग गैलेक्सी के दूसरे प्रोडक्ट्स Galaxy Book, Galaxy Tab Galaxy Watch के साथ कनेक्टिविटी का फीचर यूजर के हर काम को आसान बनाता है। इसके अलावा नए स्मार्टफोन में S Pen भी दिया जाता है। इस यूनिक पेन की वजह यूजर डिवाइस में ऐप्स का क्विक एक्सेस आसानी से पाते हैं।

ये भी पढ़ेंः iPhone में मौजूद आपके निजी डेटा पर रखी जा रही है नज़र, जानिए कैसे बनाए अपने आईफोन को सुरक्षित

BSNL के इन प्लांस से पा सकते हैं एक झटके में साल भर रिचार्ज कराने की छुट्टी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.