नई दिल्ली, टेक डेस्क. कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के कारण ज्यादातर लोग वर्क फ्रॉम होम यानी घर से दफ्तर का काम कर रहे हैं। ऐसे में लोगों को अच्छे डाटा प्लान की जरूरत है। इसलिए आज हम घर से काम करने वाले उपभोक्ताओं के लिए Relaince Jio और Vodafone idea VI के वर्क फ्रॉर्म प्लान लेकर आए हैं, जिनमें उन्हें हाई-स्पीड डाटा मिलेगा। आइए इन रिचार्ज प्लान पर डालते हैं एक नजर...

VI का 351 रुपए वाला प्लान

वोडाफोन-आइडिया का नया वर्क फ्रॉर्म होम प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को केवल 100GB डाटा मिलेगा, लेकिन इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जाएगी। वहीं, यह प्लान आंध्रप्रदेश, दिल्ली, गुजरात, केरल और मध्यप्रदेश सर्किल में उपलब्ध है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस डाटा पैक को जल्द देश के अन्य टेलीकॉम सर्किल में पेश करेगी।

VI का 251 रुपए वाला प्लान

इस प्लान के तहत यूजर्स 50GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है और इसे खास तौर पर ऐसे यूजर्स के लिए पेश किया गया है जो कि डाटा का अधिक इस्तेमाल करते हैं। लॉकडाउन के दौरान लॉन्च किए गए इस पैक का घर से काम कर रहे यूजर्स भी आराम से उठा सकते हैं। ऐसे में उन्हें डाटा खत्म होने की परेशानी का भी सामना नहीं करना पड़ेगा।

Jio का 251 रुपए वाला प्लान

जियो का यह प्लान बेहद खास है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड 50GB डाटा मिलेगा, हालांकि इसमें कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जाएगी। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी यूजर्स को एसएमएस के साथ जियो ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 30 दिनों की है। 

Jio का 201 रुपए वाला प्लान  

इस प्लान में उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड 40GB डाटा मिलेगा, हालांकि इसमें कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जाएगी। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी यूजर्स को एसएमएस के साथ जियो ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 30 दिनों की है।

Jio का 151 रुपए वाला प्लान  

इस प्लान में उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड 30GB डाटा मिलेगा, हालांकि इसमें कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जाएगी। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी यूजर्स को एसएमएस के साथ जियो ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 30 दिनों की है।

Written By- Ajay Verma 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस