Move to Jagran APP

Jio, Airtel और Vi के 500 रुपये से कम कीमत वाले बेस्ट Prepaid Plans, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना मिलेगा 1.5GB डेटा

टेलीकॉम बाजार में Jio के आने से Airtel और Vi जैसी कंपनियों को कड़ी टक्कर मिली है। इस ही के चलते तीनों कंपनियों सस्ते प्रीपेड (Cheap Prepaid Plans) प्लान बाजार में उतारे हैं। यहां हम आपको कुछ चुनिंदा डेटा पैक की जानकारी देंगे जिनकी कीमत 500 रुपये से कम है।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 12:19 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 12:19 PM (IST)
Jio, Airtel और Vi के 500 रुपये से कम कीमत वाले बेस्ट Prepaid Plans, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना मिलेगा 1.5GB डेटा
Jio, Airtel और Vi की प्रतिकात्मक फाइल फोटो यह है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Prepaid Plans Under 500: Jio, Airtel और Vi के पास किफायती प्रीपेड प्लांस की कमी नहीं है। इन सभी सस्ते रिचार्ज प्लांस में पर्याप्त डेटा, फ्री कॉलिंग और प्रीमियम ऐप का एक्सेस दिया जा रहा है। काफी संख्या में डेटा प्लान होने के कारण आप अपने लिए सही रिचार्ज पैक का चुनाव नहीं कर पा रहे हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम आपके लिए एक लिस्ट लेकर आए हैं, जिसमें आपको 500 रुपये से कम कीमत वाले प्रीपेड प्लान की जानकारी मिलेगी।

loksabha election banner

Jio का 199 रुपये वाला रिचार्ज पैक

जियो का यह प्रीपेड प्लान 28 दिन की समय सीमा के साथ आता है। इस पैक में प्रतिदिन 100SMS के साथ 1.5GB डेटा मिलता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा रिचार्ज पैक में जियो टीवी, न्यूज, मूवी और क्लाउड का एक्सेस मुफ्त में दिया जाता है।

Airtel का 249 रुपये वाला रिचार्ज पैक

एयरटेल का यह प्रीपेड प्लान प्रतिदिन 1.5GB डेटा और 100SMS ऑफर करता है। इस प्रीपेड प्लान में फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा प्लान के साथ अमेजन प्राइम वीडियो, एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Vi का 249 रुपये वाला रिचार्ज पैक

वोडाफोन-आइडिया के इस रिचार्ज प्लान में 28 दिन की समय सीमा मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को 1.5GB डेटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा प्लान में लाइव टीवी, वीकेंड डेटा रोलओवर और वीआई मूवी जैसे बेनेफिट्स दिए जाएंगे।

Jio का 399 रुपये वाला रिचार्ज पैक

जियो का यह प्रीपेड प्लान 56 दिन की समय सीमा के साथ आता है। इस पैक में प्रतिदिन 100SMS के साथ 1.5GB डेटा मिलता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा रिचार्ज पैक में जियो टीवी, न्यूज, मूवी और क्लाउड का एक्सेस मुफ्त में दिया जाता है।

Airtel का 399 रुपये वाला रिचार्ज पैक

एयरटेल का यह प्रीपेड प्लान प्रतिदिन 1.5GB डेटा और 100SMS ऑफर करता है। इस प्रीपेड प्लान में फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा प्लान के साथ अमेजन प्राइम वीडियो, एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। वहीं, इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.