Move to Jagran APP

Airtel Vs Jio Vs Vodafone: किस कंपनी के मंथली प्रीपेड प्लान में मिलता है ज्यादा बेनिफिट?

Airtel ने हाल ही में 299 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इसके अलावा रिलांयस Jio और Vodafone Idea ने भी अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए कई प्लान्स बाजार में उतारे हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 03 May 2019 04:12 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2019 10:21 AM (IST)
Airtel Vs Jio Vs Vodafone: किस कंपनी के मंथली प्रीपेड प्लान में मिलता है ज्यादा बेनिफिट?
Airtel Vs Jio Vs Vodafone: किस कंपनी के मंथली प्रीपेड प्लान में मिलता है ज्यादा बेनिफिट?

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। टेलिकॉम सेक्टर में चल रहे प्राइस वॉर और भी दिलचस्प हो गया है। Airtel ने हाल ही में 299 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इसके अलावा रिलांयस Jio और Vodafone Idea ने भी अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए कई प्लान्स बाजार में उतारे हैं। इन तीनों कंपनियों के बीच बढ़ते प्राइस वॉर के बीच आज हम आपको इन तीनों कंपनियों के 300 रुपये से कम कीमत में मिलने वाले प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको ज्यादा बेनिफिट ऑफर किए जा रहे हैं।

prime article banner

Airtel का 299 रुपये वाला प्लान

Airtel के 299 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को Amazon Prime मेंबरशिप भी ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2.5GB डाटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस तरह कुल मिलाकर यूजर्स को कुल 70GB डाटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग के साथ ही फ्री नेशनल रोमिंग भी ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री नेशनल और लोकल एसएमएस का भी लाभ मिलता है। Amazon Prime Video के अलावा Prime Music का भी लाभ मिलता है।

Amazon Echo Show को खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

Jio का Rs 299 रुपये वाला प्लान

रिलायंस Jio के 299 रुपये वाले प्लान्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही फ्री नेशनल रोमिंग का भी लाभ मिलता है। इस प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 3GB डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को कुल मिलाकर 84GB डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है। हालांकि, इस प्लान में आपको Airtel के प्लान की तरह Amazon Prime मेंबरशिप ऑफर नहीं किया जा रहा है।

Samsung Galaxy A50 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

Vodafone का 255 रुपये वाला प्लान

Vodafone के इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही फ्री नेशनल रोमिंग का भी लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डाटा का लाभ मिलता है। इस तरह कुल मिलाकर यूजर्स को 56GB डाटा का लाभ मिलता है। वहीं, इसके अलावा यूजर्स को Vodafone Play ऐप का फ्री एक्सेस भी मिलता है।

यह भी पढ़ें:
Moto G7 रिव्यू: इन खास फीचर्स की वजह से ये है बेस्ट बजट स्मार्टफोन

Facebook F8: Secret Crush से लेकर Instagram तक, जानें कांफ्रेंस की हर बात

पूरी तरह बदल जाएगा Facebook, जोड़े जाएंगे कई नए फीचर्स

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.