Move to Jagran APP

Airtel के इन 5 प्लान्स में मिलता है Jio से ज्यादा बेनिफिट

Airtel ने पिछले कुछ महीनें में 5 ऐसे प्लान्स उतारे हैं जिसमें यूजर्स को लंबी वैलिडिटी के साथ ही फ्री कॉलिंग और डाटा का भी लाभ मिलता है

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 07 Jan 2019 08:56 AM (IST)Updated: Sun, 13 Jan 2019 11:01 AM (IST)
Airtel के इन 5 प्लान्स में मिलता है Jio से ज्यादा बेनिफिट
Airtel के इन 5 प्लान्स में मिलता है Jio से ज्यादा बेनिफिट

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। टेलिकॉम सेक्टर में चल रहे प्राइस वॉर के बीच भारती Airtel ने पिछले कुछ महीनें में 5 ऐसे प्लान्स उतारे हैं जिसमें यूजर्स को लंबी वैलिडिटी के साथ ही फ्री कॉलिंग और डाटा का भी लाभ मिलता है। Airtel के ये प्लान्स Jio के प्लान्स पर भारी पड़ रहे हैं। आइए, जानते हैं इन प्लान्स के बारे में

loksabha election banner

Airtel 245 रुपये वाला प्लान

Airtel के इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 245 रुपये का ही टॉक टाइम मिलता है। साथ ही इस प्लान की वैलिडिटी भी 84 दिनों की है। इस प्लान के अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 2GB 4G डाटा का लाभ मिलता है। इस तरह कुल मिलाकर यूजर्स को 168GB डाटा का लाभ दिया जाता है।

Airtel 399 रुपये वाला प्लान

Airtel के इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है। साथ ही इस प्लान की वैलिडिटी भी 84 दिनों की है। इस प्लान के अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 1GB 4G डाटा का लाभ मिलता है। इस तरह कुल मिलाकर यूजर्स को 84GB डाटा का लाभ दिया जाता है। साथ ही, इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

Airtel 448 रुपये वाला प्लान

Airtel के इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है। साथ ही इस प्लान की वैलिडिटी भी 82 दिनों की है। इस प्लान के अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB 4G डाटा का लाभ मिलता है। इस तरह कुल मिलाकर यूजर्स को 123GB डाटा का लाभ दिया जाता है। साथ ही, इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

Airtel 509 रुपये वाला प्लान

Airtel के इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है। साथ ही इस प्लान की वैलिडिटी भी 90 दिनों की है। इस प्लान के अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 1.4GB 4G डाटा का लाभ मिलता है। इस तरह कुल मिलाकर यूजर्स को 126GB डाटा का लाभ दिया जाता है। साथ ही, इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

Airtel 199 रुपये वाला प्लान

Airtel के इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है। साथ ही इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है। इस प्लान के अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB 4G डाटा का लाभ मिलता है। इस तरह कुल मिलाकर यूजर्स को 42GB डाटा का लाभ दिया जाता है। साथ ही, इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

Airtel ने हाल ही में एक और नया प्रीपेड प्लान 76 रुपये का पेश किया है। इस प्लान को फर्स्ट रिचार्ज प्लान के तौर पर पेश किया गया है। यह प्लान भारती Airtel के नए कस्टमर्स के लिए पेश किया गया है। अगर, आप Airtel का नया प्रीपेड नंबर लेते हैं या फिर आप किसी अन्य ऑपरेटर से Airtel में स्विच होते हैं तो आपको फर्स्ट रिचार्ज के तौर पर इस रीचार्ज प्लान को चुनना होगा।

यह भी पढ़ें:

10 हजार रुपये से कम कीमत के ये पावरफुल स्मार्टफोन, मचा रहे हैं धूम

Realme U1 से लेकर Honor 8X तक ये हैं 15 हजार से कम के बेस्ट ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन

Airtel, Vodafone और Jio के 200 रुपये से कम के ये रिचार्ज प्लान्स हैं बेस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.