Move to Jagran APP

Airtel Broadband Plans: इन प्लान्स में मिल रहा अनलिमिटेड डाटा, कॉलिंग और 1GBPS तक की स्पीड

Airtel के Broadband Plans में अनलिमिटेड डाटा कॉलिंग और 1GBPS तक की स्पीड के साथ-साथ कई अन्य बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। फोटो साभार Airtel

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Sun, 19 Apr 2020 08:02 AM (IST)Updated: Sun, 19 Apr 2020 08:02 AM (IST)
Airtel Broadband Plans: इन प्लान्स में मिल रहा अनलिमिटेड डाटा, कॉलिंग और 1GBPS तक की स्पीड
Airtel Broadband Plans: इन प्लान्स में मिल रहा अनलिमिटेड डाटा, कॉलिंग और 1GBPS तक की स्पीड

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी Airtel 6 शहरों में अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ अनलिमिटेड डाटा उपलब्ध करा रही है। इनमें अहमदाबाद, गंतर, हैदराबाद, सिंकदराबाद, सूरत और विशाखापट्नम शामिल हैं। वहीं, बाकी के शहरों के लिए प्लान्स के साथ डाटा पर FUP लिमिट दी गई है। हालांकि, सभी शहरों के प्लान्स की कीमत एक जैसी है। इसके अतिरिक्त कंपनी नए यूजर्स के लिए फ्री इंस्टॉलेशन और राउटर भी उपलब्ध करा रही है। आपको बता दें कि फ्री इंस्टॉलेशन और राउटर की फ्री सर्विस केवल 20 अप्रैल तक के लिए ही उपलब्ध है। 

loksabha election banner
799 रुपये का प्लान: यह बेसिक प्लान है। इसमें उपरोक्त 6 शहरों के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा दिया जा रहा है। साथ ही 100 एमबीपीएस तक की स्पीड भी उपलब्ध कराई जा रही है। वहीं, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इसके साथ ही एयरटेल एक्सट्रीम का एक्सेस भी उपलब्ध कराया जा रहा है। बाकी के शहरों में इस प्लान में 150 जीबी डाटा दिया जा रहा है। 
 
999 रुपये का प्लान: यह एनटरटेनमेंट प्लान है। इसमें उपरोक्त 6 शहरों के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा दिया जा रहा है। साथ ही 200 एमबीपीएस तक की स्पीड भी उपलब्ध कराई जा रही है। वहीं, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इसके साथ ही एयरटेल एक्सट्रीम और जी5 का एक्सेस भी उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके अलावा अमेजन प्राइम का 12 महीने का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। बाकी के शहरों में इस प्लान में 300 जीबी डाटा दिया जा रहा है। 
 

 
1,499 रुपये का प्लान: यह प्रीमियम प्लान है। इसमें उपरोक्त 6 शहरों के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा दिया जा रहा है। साथ ही 300 एमबीपीएस तक की स्पीड भी उपलब्ध कराई जा रही है। वहीं, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इसके साथ ही एयरटेल एक्सट्रीम और जी5 का एक्सेस भी उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके अलावा अमेजन प्राइम का 12 महीने का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। बाकी के शहरों में इस प्लान में 500 जीबी डाटा दिया जा रहा है। 
 
3,999 रुपये का प्लान: यह वीआईपी प्लान है। इसमें उपरोक्त 6 शहरों के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा दिया जा रहा है। साथ ही 1 जीबीपीएस तक की स्पीड भी उपलब्ध कराई जा रही है। वहीं, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इसके साथ ही एयरटेल एक्सट्रीम और जी5 का एक्सेस भी उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके अलावा अमेजन प्राइम का 12 महीने का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। बाकी के शहरों में इस प्लान में 300 जीबी डाटा दिया जा रहा है। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.