नई दिल्ली, टेक डेस्क। लोकसभा चुनाव 2019 के एग्जिट पोल के अनुसार BJP(NDA) की जीत का अनुमान लगाया जा रहा है। इस समय ट्विटर ने एग्जिट रोल्स से सम्बंधित 24 घंटे में करीब 5.6 लाख ट्वीट्स रिकॉर्ड किए हैं। माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफार्म ने IANS को बताया की- ट्विटर ने मात्र 24 घंटे में एग्जिट पोल्स से सम्बंधित 560k ट्वीट्स रिकॉर्ड किए हैं। 19th रविवार को 6:30pm से 20th मई 6:30pm के बीच में सबसे ज्यादा ट्वीट्स रिकॉर्ड किए गए हैं। ट्विटर ने पोल्स के रन-अप के समय में प्लेटफार्म पर एक महीने के दौरान 45.6 मिलियन ट्वीट्स हुए हैं। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की पार्टी NDA लोकसभा चुनाव में एग्जिट पोल्स के अनुसार जीत की ओर बढ़ रही है। आम चुनाव के 7 फेज के रिजल्ट्स मई 23 को घोषित किए जाएंगे।

इस बार लोकसभा चुनाव 7 फेज में आयोजित किया गया है। 19 मई को आखिरी फेज के लिए वोट डाला गया है। वोटिंग के बाद सबसे चुनाव के नतीजों का इंतजार सभी को रहता है। ऐसे में आप अपने स्मार्टफोन में भी लोक सभा चुनाव के सबसे तेज और सटीक नतीजे जान सकते हैं। लोक सभा चुनाव 2019 के लिए वोटों की गिनती 23 मई के सुबह 8 बजे से मिलने शुरू हो जाएंगे। आज हम आपको ऐसे ही ऐप्स और प्लेटफॉर्म के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आप लोक सभा चुनाव 2019 के सबसे तेज और सटीक नतीजे जान सकते हैं।

Dainik Jagran App
आप चाहे एंड्रॉइड स्मार्टफोन इस्तेमाल कर रहें हों या फिर आप iPhone यूजर्स हैं, आप दैनिक जागरण के मोबाइल ऐप को अपने डिवाइस में डाउनलोड करके लोकसभा चुनाव के सबसे सटीक नतीजों के बारे में जान सकते हैं। इस ऐप को आप Google Play Store से डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

Nokia 6.1 Plus को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Dainik Jagran App को आप Apple के app store से भी डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप को app store से डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। दैनिक जागरण ऐप को अपने डिवाइस में इंस्टॉल करने के बाद ऐप को ओपन करें। ऐप ओपन करते ही आपको लोकसभा चुनाव 2019 के हर सीट से जुड़ी खबर और अपडेट मिलेगी। दैनिक जागरण के ऐप के अलावा आप अपने स्मार्टफोन में भी जागरण की वेबसाइट www.jagran.com को ब्राउजर में ओपन करके चुनाव के नतीजे से लेकर रूझान के बारे में जान सकेंगे।

Nokia 4.2 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें:

 

Samsung Galaxy A70 को मिला नया अपडेट, मिलेंगे ये नए फीचर्स

Lok Sabha Election Results 2019: जागरण ऐप, eci.gov.in पर देखें सबसे सटीक नतीजे

बिना स्क्रीनशॉट लिए इस तरह सेव करें किसी का भी Whatsapp Status

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sakshi Pandya