Move to Jagran APP

Twitter CEO के पॉलिटिकल विज्ञापन को लेकर किए Tweets पर आए ढेरों रिएक्शन्स

इन ट्विट्स में डॉर्सी ने इस फैसले के पीछे के कारण को अच्छी तरह से समझाया है। डॉर्सी के इन ट्वीट्स के बाद Twitter पर कई लोगों ने कंपनी का समर्थन किया

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 31 Oct 2019 03:10 PM (IST)Updated: Thu, 31 Oct 2019 03:10 PM (IST)
Twitter CEO के पॉलिटिकल विज्ञापन को लेकर किए Tweets पर आए ढेरों रिएक्शन्स
Twitter CEO के पॉलिटिकल विज्ञापन को लेकर किए Tweets पर आए ढेरों रिएक्शन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Twitter ने ग्लोबल स्तर पर सभी पॉलिटिकल एडवर्टाइजिंग को रोकने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी कंपनी के CEO जैक डॉर्सी ने कुछ ट्वीट कर दी है। डॉर्सी ने कुछ ट्विट्स की सीरीज पोस्ट की है। इन ट्विट्स में डॉर्सी ने इस फैसले के पीछे के कारण को अच्छी तरह से समझाया है। उनके मुताबिक, इस तरह के विज्ञापन राजनीति के लिए बहुत बड़ा जोखिम साबित हो सकते हैं। डॉर्सी के इन ट्वीट्स के बाद Twitter पर कई लोगों ने कंपनी का समर्थन किया।

loksabha election banner

देखें ट्वीट्स:

1. Drew Emery नाम के एक व्यक्ति ने Twitter के इस कदम की सराहना की है। साथ ही Facebook से उसका फैसला पूछा है। आपको बता दें कि Facebook इससे पहले कह चुका है कि वो इस तरह विज्ञापनों को बंद नहीं करेगा।

2. Melisia नाम की एक यूजर ने भी Twitter के इस कदम की सराहना की है।

3. इन्होंने इस कदम के लिए कंपनी को धन्यवाद किया है। साथ ही कहा है कि यह एक दमदार शुरुआत है। इस कदम को देखते हुए हम आशा करते हैं कि अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स भी यह कदम उठाएंगे।

देखें अन्य ट्वीट्स:


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.