Move to Jagran APP

फेसबुक पर आपको किसने किया Delete, ऐसे लगाएं पता

ऐसे दोस्तों का ट्रैक रखने के लिए Who Deleted Me बड़े काम का हो सकता है जो कि आपकी उन सूची पर नजर रखता है और अगर किसी ने डिलीट कर दिया हो तो आपको नोटिफिकेशन भेजता है

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 29 Mar 2017 12:04 PM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2017 06:00 PM (IST)
फेसबुक पर आपको किसने किया Delete, ऐसे लगाएं पता
फेसबुक पर आपको किसने किया Delete, ऐसे लगाएं पता

नई दिल्ली। इसमें कोई शक नहीं कि फेसबुक लोगों को एक-दूसरे से कनेक्ट करने के लिए बड़ा काम का है। नए-पुराने दोस्तों से लेकर ऐसे कई आपके फ्रेंड लिस्ट में होते हैं जिनसे शायद आप कभी मिले नहीं हों लेकिन किसी न किसी तरीके से जुड़े होते हैं। लेकिन, इन सबके बीच कई बार आपको जानने की जिज्ञासा रहती है कि आखिर कौन-कौन हैं जिन्होंने आपको अपनी लिस्ट से अनफ्रेंड किया है।आपके ऐसे दोस्तों का ट्रैक रखने के लिए Who Deleted Me बड़े काम का हो सकता है जो कि आपकी उन सूची पर नजर रखता है और अगर किसी ने डिलीट कर दिया हो तो आपको नोटिफिकेशन भेजता है।

loksabha election banner

जब आप पहली बार लाॅगिन करते बैं तो यह आपके संपर्कों की वर्तमान सूची एक्सेस करता है और जब भी आप इसे रीविजिट करते हैं यह पुराने वाली से कम्पेयर करता है। आपको यह केवल यह ही नहीं बताता है कि कौन मिसिंग है बल्कि यह भी बताता है कि उन्होंने अपना अकाउंट डिएक्टिनेट किया है या डिलीट। Who deleted me क्रोम और फायरफाॅक्स इंटरनेट ब्राउजर में फ्री है।

यह भी पढ़े,

सोनी Xperia XZs भारत में 4 अप्रैल को होगा लॉन्च, 4 जीबी रैम से हो सकता है लैस

Samsung Galaxy S8 में हो सकता है दुनिया का सबसे पावरफुल कैमरा

जियोनी M6S Plus की स्पेसिफिकेशन्स हुईं लीक, 6 जीबी रैम और 6020 एमएएच बैटरी से हो सकता है लैस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.