नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme अगले महीने अपने लाइनअप में एक नई स्मार्टवॉच जोड़ रहा है। कंपनी ने घोषणा की है कि वह भारत में 6 सितंबर को रियलमी वॉच 3 प्रो लॉन्च करेगी। Realme India की वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट है जिससे जानकारी मिलती है कि आने वाली स्मार्टवॉच में AMOLED डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जाएगा। Realme इस स्मार्टवॉच में एक बड़ी स्क्रीन होगी।

Realme Watch 3 Pro के स्पेसिफिकेशंस

Realme Watch 3 Pro रियलमी वॉच 3 का सक्सेसर होगा, जिसे कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया था। चूंकि यह एक प्रो वर्जन है, तो यह बम्प्ड-अप हार्डवेयर के साथ आ सकता है। रियलमी ने वेबसाइट और ट्विटर पर इसे टीज किया है, इससे बताया गया है कि रियलमी वॉच 3 प्रो की स्क्रीन रियलमी वॉच 3 से बड़ी होने वाली है। इसका मतलब यह भी है कि रियलमी वॉच 3 प्रो महंगा होगा। बता दें कि Realme Watch 3 की कीमत 2,999 रुपये रखी गई है।

मीडिया की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि यह 1.78-इंच का डिस्प्ले होगा, जिसका रिज़ॉल्यूशन 368×448 पिक्सल, 500nits की ब्राइटनेट होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, रियलमी वॉच 3 प्रो अलग-अलग रंगों में स्क्वायर डायल और सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ आएगी। इसके अलावा, कंपनी की वेबसाइट पर आने वाला टीजर स्मार्टवॉच में इन-बिल्ट GPS का संकेत देता है।

Realme अगली स्मार्टवॉच TechLife ब्रांडिंग के साथ भी लॉन्च करेगी। कंपनी के कुछ हालिया AIoT प्रोडक्ट्स ने इस ब्रांडिंग का इस्तेमाल इन्हें फोन पोर्टफोलियो से थोड़ा अलग करने के लिए किया है।

Realme Watch 3 की बात करें तो कंपनी की लेटेस्ट स्मार्टवॉच 1.8-इंच LCD के साथ आती है, जिसका रिजॉल्यूशन 240×286 पिक्सल है। इसमें आपको रीयल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग, स्टेप काउंटिंग, 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड, ऑटोमैटिक वर्कआउट डिटेक्शन और IP68 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस मिलता है। स्मार्टवॉच 340mAh की बैटरी के साथ भी आती है। इसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह लगभग सात दिनों तक चलती है। यह एक ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच भी है।

Edited By: Ankita Pandey