नई दिल्ली, टेक डेस्क। सोशल मीडिया पर इन दिनों #DollyPartonChallenge धमाल मचा रहा है। इसमें यूजर्स अपने Facebook, LinkedIn, Instagram और Tinder के प्रोफाइल पिक्चर्स का कोलाज बनाकर शेयर कर रहे हैं। हर बार की तरह ही इस बार भी सोशल मीडिया पर इस तरह के चैलेंज को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और अपने हर सोशल नेटवर्किंग और डेटिंग ऐप की तस्वीर को शेयर कर रहे हैं। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने भी  #DollyPartonChallenge के साथ अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से Realme Logo का कोलाज बनाकर ट्वीट किया है। Realme ने अपने लोगो को हर सोशल नेटवर्किंग साइट के साथ ट्वीट किया है। इसमें Facebook, LinkedIn, Instagram और TikTok के प्रोफाइल पिक्चर को शेयर किया गया है। Realme ने अपने ट्वीट के कैप्शन में लिखा है, हम हर प्लेटफॉर्म पर Real रहना पसंद करते हैं।

#DollyPartonChallenge में यूजर्स अपने हर प्लेटफॉर्म की प्रोफाइल पिक्चर शेयर कर रहे हैं, जिसमें हर सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर यूजर्स के प्रोफाइल पिक्चर में अंतर देखा जा सकता है। यूजर्स के सोशल नेटवर्किंग साइट Facebook पर अपलोड की गई तस्वीर, फोटो शेयरिंग ऐप Instagram से अलग नजर आती है। वहीं, डेटिंग ऐप पर यूजर अपने सबसे आकर्षक प्रोफाइल पिक्चर लगाते हैं। वहीं, प्रोफेशनल नेटवर्किंग साइट LinkedIn पर यूजर्स का रियल और साधारण प्रोफाइल पिक्चर होता है।

#DollyPartonChallenge की शुरुआत ग्रैमी अवार्ड विनिंग हॉलीवुड सिंगर, प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस Dolly Parton ने की थी। इस चैलेंज में Dolly Parton ने अपने हर सोशल नेटवर्किंग साइट की प्रोफाइल पिक्चर का एक वीडियो शेयर किया था। इस 74 साल की एक्ट्रेस के इस सोशल चैलेंज पर कई हॉलीवुड कलाकारों ने इस प्रोफाइल पिक्चर्स को शेयर किए हैं। धीरे-धीरे ये ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा और अब ये Facebook और Instagram पर भी ट्रेंड करने लगा है। हालांकि, अब तक ये कंफर्म नहीं हुआ है कि Dolly Parton इन सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं भी या नहीं।

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस