Move to Jagran APP

Airtel और Jio में शुरू हई कूपन्स की जंग, जानें कैसे मिलेगा फायदा

जियो के माय वाउचर्स की तरह एयरटेल ने भी लॉन्च किया माय कूपन्स

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 08 May 2018 01:22 PM (IST)Updated: Thu, 10 May 2018 10:28 AM (IST)
Airtel और Jio में शुरू हई कूपन्स की जंग, जानें कैसे मिलेगा फायदा
Airtel और Jio में शुरू हई कूपन्स की जंग, जानें कैसे मिलेगा फायदा

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। भारती एयरटेल और रिलायंस जियो के बीच चल रहे टेलीकॉम वॉर का फायदा ग्राहकों को मिल रहा है। पिछले दिनों रिलायंस जियो ने माई जियो एप में माय कूपन सेक्शन को जोड़ा था जिसमें ग्राहकों को फ्री कूपन का लाभ मिलता है। इसके अलावा माय जियो एप में माई वाउचर्स ऑप्शन पहले से ही मौजूद है जिसमें ग्राहकों को अपना नंबर रिचार्ज करने के बाद वाउचर्स मिलते हैं। एयरटेल ने भी माय एयरटेल एप' में 'माय कूपन' सेक्शन जोड़ा है जिसमें ग्राहकों को विभिन्न तरह के ट्राजेक्शन के बाद कूपन्स का लाभ मिलता है।

loksabha election banner

एयरटेल ‘माय कूपन्स’ के फायदे : भारती एयरटेल के एंड्रॉइड के लेटेस्ट एप में ग्राहकों को इस कूपन्स का फायदा मिलेगा। एयरटेल यूजर्स इन कूपन्स का लाभ विभिन्न ट्रांजेक्शन पर मिलता है जिसका इस्तेमाल ग्राहक ऑनलाइन शॉपिंग के लिए कर सकते हैं। इसके अलावा एयरटेल ने पेटीएम और यूपीआई के साझेदारी में 10 प्रतिशत के कैशबैक का ऑफर पेश किया था जिसमें माय एयरटेल एप के जरिए अपने पेटीएम वॉलेट का इस्तेमाल करने पर ग्राहकों को 10 प्रतिशत का कैशबैक (अधिकतम वैल्यू 30 रुपये) मिलता है। जो ग्राहकों के वॉलेट में 3 कार्यकारी दिवस में क्रैडिट हो जाएगा।

जियो के ‘माय वाउचर्स’ और ‘माय कूपन्स’ के फायदे : रिलायंस जियो ने अपने माय जियो एप में माय वाउचर्स और माय कूपन्स ऑप्शन्स जोड़े हैं, जिसमें ग्राहकों को चुनिंदा रिचार्ज करने पर 50 रुपये के फ्री वाउचर्स दिए जाते हैं। इसके अलावा माय कूपन सेक्शन मे कई तरह के कूपन ग्राहकों को मिलते हैं जिसका इस्तेमाल ग्राहक ऑनलाइन खरीदारी में कर सकते हैं। माय वाउचर्स की बात करें तो ये ग्राहकों के जियो नंबर को माय जियो एप के जरिए चुनिंदा रिचार्ज करने पर मिलता है। इसे आप अपने माय जियो एप के सबसे नीचे बने टैब में देख सकते हैं या फिर आप माय वाउचर्स सेक्शन में देख सकते हैं। इन वाउचर्स का इस्तेमाल यूजर्स अपने जियो नंबर को अगली बार रिचार्ज करने पर रिडीम कर सकते हैं जिसमें 50 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। 

 

यह भी पढ़ें :

जियो को टक्कर देते हुए एयरटेल दे रहा यूजर्स को 2 करोड़ रुपये जीतने का मौका, जानें कैसे

Voda ने जियो और एयरटेल की टक्कर में लॉन्च किए 2 नए प्लान, ग्राहकों को होगा फायदा

एयरटेल ने पेश किया एक और डेटा प्लान, इन यूजर्स के लिए होगा फायदे का सौदा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.