Move to Jagran APP

बिना टीवी और स्मार्टफोन के भी देख सकेंगे IPL मैच, जियो और एरयटेल दे रहे हैं ये ऑफर्स

आईपीएल मैंचों को लेकर मोबाइल और टेलीकॉम कंपनियों की तरफ से यूजर्स को दिए जा रहे हैं कई ऑफर्स

By Shridhar MishraEdited By: Published: Mon, 09 Apr 2018 07:53 PM (IST)Updated: Sun, 15 Apr 2018 07:46 AM (IST)
बिना टीवी और स्मार्टफोन के भी देख सकेंगे IPL मैच, जियो और एरयटेल दे रहे हैं ये ऑफर्स
बिना टीवी और स्मार्टफोन के भी देख सकेंगे IPL मैच, जियो और एरयटेल दे रहे हैं ये ऑफर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। आईपीएल का 11वां संस्करण शुरू हो चुका है। 50 दिनों से ज्यादा चलने वाले इस इवेंट के लिए अब यूजर्स को भारती एयरटेल और जियो की तरफ से नए ऑफर दिए जा रहे हैं। इन ऑफर्स की मदद से अब एयरटेल और जियो के यूजर्स आईपीएल के सारे मैच फ्री में देख सकेंगे। इसके अलावा अगर आपके पास टीवी या स्मार्टफोन नहीं है, तो हम बताएंगे कि कैसे आप आईपीएल मैच देख सकते हैं। जानतें हैं इन ऑफर्स और तरीकों के बारे में,

loksabha election banner

अब Forme Mobile पर देखें आईपीएल: चीनी निर्माता कंपनी फॉर्मी मोबाइल की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि यूजर्स अब आईपीएल का मजा उसके फोन पर ले सकते हैं। कंपनी के मुताबिक यूजर्स कई चैनलों को फोन पर देख सकेंगे। फॉर्मी के टीवी मोबाइल की बाजार में कीमत 1,399 रुपये है। आपको बता दें कि कंपनी सस्ते मोबाइल को बनाने के लिए जानी जाती है। कंपनी के इस ऐलान को यूजर्स को रिझाने की एक कोशिश के रूप में देखा जा रहा है।

IPL के लिए ये है जियो का प्लान: भारतीय टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने आईपीएल से पहले एक नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान के लिए यूजर्स को 251 रुपए खर्च करने पड़ेंगे। 251 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को 51 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में यूजर्स को 102 जीबी का डाटा मिलेगा। कंपनी के मुताबिक यूजर्स 7 अप्रैल से 27 मई तक होने वाले आईपीएल के सभी मैच लाइव देख सकेंगे।

लाइव शो शुरू करेगा जियो: जियो आईपीएल के 11वें संस्करण के लिए कई लाइव शो भी शुरू करेगा। इस शो में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के कई सेलिब्रिटी हिस्सा लेंगे। इन शोज को यूजर्स माई जियो एप पर देख सकेंगे। इसके लिए यूजर्स को किसी तरह के अन्य शुल्क नहीं देना होगा।

एयरटेल टीवी एप पर फ्री में देख सकेंगे आईपीएल: एयरटेल आईपीएल मैचों के लिए अपने यूजर्स को वीडियो स्ट्रीमिंग एप एयरटेल टीवी पर सभी लाइव मैचों की अनलिमिटेड फ्री स्ट्रीमिंग की सुविधा दे रहा है। एयरटेल इस सुविधा को हॉट स्टार के जरिए देगा। कंपनी ने इस सुविधा के लिए अपने एप का नया वर्जन भी पेश किया है।

अपनी पसंद की टीम को चुनेंगे यूजर्स: एयरटेल एप में नए अपडेट के बाद टीवी यूजर्स अपनी पसंद की टीमों को सेलेक्ट करके उन्हें फॉलो कर सकते हैं। यूजर इस सुविधा के जरिए सभी मैच की शिड्यूल और खबरों की जानकारी आसानी से हासिल कर सकेंगे। इस नई सुविधा में यूजर्स को हर मैच की नोटिफिकेशन भी मिलेगी।

एयरटेल देगा रिवॉर्ड: आईपीएल को लेकर एयरटेल अपने ऐप में गेम्स और कन्टेस्ट कराएगा, जिसमें भाग लेकर यूजर पुरस्कार जीते सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

डिस्प्ले और कैमरा को लेकर ये तीन स्मार्टफोन क्यों हैं सुर्खियों में छाये, जानिए फीचर्स और कीमत

15,000 रुपये से कम कीमत में ये 4 स्मार्टफोन आ सकते हैं आपको पसंद, जानें फीचर्स

मोबाइल पर फ्री में देख पाएंगे IPL, टेलिकॉम कंपनियों ने लॉन्च किए ये इंटरनेट ऑफर्स 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.